Hindi News »Haryana »Gurgaon» A Girl File Assault Case Against Friend

मानेसर में शादी का झांसा दे युवती से रेप, गिरफ्तार

मानेसर में एक युवती से शादी का झांसा देकर रेप का सामने आया है।

Bhaskar News | Last Modified - Nov 05, 2017, 07:07 AM IST

मानेसर में शादी का झांसा दे युवती से रेप, गिरफ्तार
गुड़गांव. मानेसर में एक युवती से शादी का झांसा देकर रेप का सामने आया है। युवती ने आरोपी पर शादी के लिए दबाव बनाया तो उसने पीड़िता का अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दी। पुलिस ने आरोपी गिरफ्तार कर शनिवार को कोर्ट में पेश कर भोंडसी जेल भेज दिया है। सीतापुर यूपी निवासी युवती गांव नाहरपुर में रहती है। पीड़िता आईएमटी मानेसर में एक निजी कंपनी में काम करती है। शिकायत में उसने बताया कि कुछ दिन पहले पड़ोसी गाजीपुर यूपी निवासी चंदन गिरी से उसकी पहचान हुई थी। आरोपी ने एक दिन उसके कमरे में घुस आया और उससे रेप किया। पीड़िता के विरोध करने और पुलिस में केस दर्ज कराने की बात कहने पर उसने शादी का वादा किया। इसी बीच आरोपी ने पीड़िता का अश्लील वीडियो भी बना लिया। आरोपी पर शादी के लिए दबाव डालने पर उसने इनकार कर दिया और अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दी। चंदन की हरकतों से तंग आकर पीड़िता ने शुक्रवार को मानेसर महिला थाना पुलिस में शिकायत दी। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल और 164 के तहत बयान दर्ज कराया। आरोपी मानेसर में एक निजी कंपनी में काम करता है।

उधर, एक अन्य मामले में दिल्ली निवासी एक युवती ने अपने दोस्त पर शादी का झांसा देकर रेप का आरोप लगाया है। पीड़िता की शिकायत पर दिल्ली पुलिस ने जीरो एफआईआर दर्ज कर गुड़गांव पुलिस को भेजी। सेक्टर 14 थाना पुलिस ने आरोपी पर केस दर्ज कर लिया है।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Gurgaon

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×