Hindi News »Haryana »Gurgaon» Girl Cheats Jewelry Cheats Swindle,

बच्चियों को झांसा दे गहने कैश ठग ले गए बदमाश, इलाके में ठग गिरोह है सक्रिय

घर में घुसकर ठगने वाला गिरोह सक्रिय।

Bhaskar News | Last Modified - Nov 25, 2017, 07:16 AM IST

  • बच्चियों को झांसा दे गहने कैश ठग ले गए बदमाश, इलाके में ठग गिरोह है सक्रिय

    गुड़गांव।फिरोजगांधी कॉलोनी में दो बदमाश नाबालिग बच्चों से धोखाधड़ी कर 20 हजार रुपए और गहने लेकर फरार हो गए। न्यू कॉलोनी थाना पुलिस ने गुरुवार को अज्ञात पर केस दर्ज किया है। जांच अधिकारी एएसआई संत कुमार ने बताया कि उन्नाव उत्तर प्रदेश निवासी पूनम फिरोजगांधी कॉलोनी में परिवार के साथ रहती हैं।

    - शिकायत में उन्होंने बताया कि 22 नवंबर को वो काम पर गई थीं। कमरे पर उसकी दो नाबालिग बेटियां थीं। इसी बीच दो युवक आए। एक आरोपी नीचे बाइक पर खड़ा था और दूसरा ऊपर गया। आरोपी ने बच्चियों से कहा कि उसकी मां की कंपनी में चोरी हो गई है। आरोप मां पर लगा है। जल्द पुलिस जांच के लिए आने वाली है। घर में रखे गहने और कैश को छिपा दो।

    - बच्चियों ने मां से बात करने को कहा तो आरोपी ने कहा कि उनको अरेस्ट कर लिया है। लड़किया 20 हजार कैश, सोने की अंगूठी, सोने की चेन समेत अन्य चांदी के गहने ले आईं। कुछ देर बाद आरोपी दोनों को झांसा देकर कैश और गहने लेकर फरार हो गए।

    पहले भी हुई हैं ऐसी वारदात
    - इससे पहले भी न्यू कॉलोनी में बुजुर्ग को दो बदमाशों ने उसके विदेश में बेटे के सामान भेजने के नाम पर धोखाधड़ी की थी। इधर सदर थाना क्षेत्र में भी पिता का दोस्त बनकर आए दो युवक उसकी बेटी से गहने और कैश ले गए थे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Haryana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Girl Cheats Jewelry Cheats Swindle,
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Gurgaon

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×