Hindi News »Haryana »Gurgaon» Haryana Bjp Leaders Spar Over Pradhuman Murder

प्रद्युम्न मर्डर केस पर राज्य के मंत्री और केंद्रीय मंत्री के अलग-अलग बोल

प्रद्युम्न हत्याकांड मामले में गिरफ्तार 11 वीं कक्षा के छात्र को लेकर सीबीआई की टीम गुरुवार की शाम सोहना आई थी।

Bhaskar News | Last Modified - Nov 11, 2017, 06:03 AM IST

  • प्रद्युम्न मर्डर केस पर राज्य के मंत्री और केंद्रीय मंत्री के अलग-अलग बोल
    +2और स्लाइड देखें
    मंत्री नरबीर सिंह ने प्रद्युम्न मर्डर केस में 11 वीं के स्टूडेंट को आरोपी बनाए जाने सीबीआई पर गंभीर आरोप लगाए है। - फाइल फोटो।
    गुड़गांव. प्रद्युम्न मर्डर केस को लेकर खट्टर सरकार में पीडब्ल्यूडी मंत्री राव नरबीर सिंह और केंद्रीय मंंत्री इंद्रजीत सिंह के अलग- अलग बयान सामने आए हैं। बृहस्पतिवार को सोहना में एक प्रोग्राम के दौरान मंत्री राव नरबीर सिंह कहा कि सीबीआई की जांच में मुझे व आम आदमी को इतना यकीन नहीं हो रहा है, जितना होना चाहिए। वहीं नरबीर के इस बयान पर केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत ने कमेंट करने से मना करते हुए कहा कि सीबीआई एक विश्वसनीय एजेंसी है। सीबीआई पर भरोसा करना होगा। नरबीर सिंह ने सीबीआई पर लगाए गंभी र आरोप...
    - नरबीर ने प्रद्युम्न हत्या मामले में गिरफ्तार किए गए 11वीं के स्टूडेंट को हत्या का आरोपी बनाने पर सीबीआई के ऊपर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि सीबीआई द्वारा की गई इन्क्वायरी पर ना मुझे यकीन हो रहा और ना आम लोगों को विश्वास हो रहा है।
    - राव नरबीर ने कहा कि मुझे आश्चर्य हुआ और दिली तौर पर दुख भी, मैं मानता था कि हमारी पुलिस ने जो इन्क्वायरी की है वो ठीक हैं, लेकिन स्टूडेंट को अारोपी बनाने की बात मुझे आज भी हजम नहीं हो रही है।
    - उन्होंने कहा कि हरियाणा पुलिस में भी आदमी होते हैं सीबीआई में भी। मामले की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए और आम आदमी के गले भी उतरनी चाहिए।
    सीबीआई ने छात्र से हत्याकांड के बारे में गहराई से की पूछताछ , घटनास्थल का मुआयना भी किया
    - प्रद्युम्न मर्डर केस में सीबीआई ने शुक्रवार को आरोपी स्टूडेंट से पूरे मामले में दिनभर लंबी पूछताछ की। जिससे वारदात की पूरी कड़ियों को जोड़ा जा सके। सीबीआई आरोपी स्टूडेंट को शनिवार को जेजे बोर्ड के सामने पेश करेगी।
    - शुक्रवार को सीबीआई टीम ने रेयान इंटरनेशनल स्कूल में घटनास्थल पर पहुंचकर मौका-मुआयना किया। इस केस में क्या कोई दूसरा भी शामिल है, इसकी आरोपी से पूछताछ कर रही है।
    - बताया जा रहा है कि आरोपी छात्र ने प्रद्युम्न हत्या की बात कुछ स्टूडेंट्स बताई थी। हालांकि तीन-चार बच्चों से पहले भी सीबीआई ने पूछताछ की थी। लेकिन अब आरोपी के गिरफ्तारी के बाद सीबीआई पूरे मामले की कड़ियों को जोड़ना चाहती है।
    अशोक के घरवाले जेल में मिले
    - दूसरी ओर आरोपी कंडक्टर अशोक के परिवारवाले शुक्रवार को उससे भोंडसी जेल में मिले और पूरे मामले की जानकारी दी।
    - फैमिलीवालों के अनुसार वह खामोश रहा और कुछ अधिक नहीं बोला। घरवालों ने उसे बताया कि इस केस में एक बच्चे ने प्रद्युम्न की हत्या की है। अब वह जल्द ही जेल से बाहर आ जाएगा।
    डींगरहेड़ी में पुलिस गलत थी, प्रद्युम्न मामले में अभी कहना सही नहीं होगा : इंद्रजीत सिंह
    - केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह ने डींगरहेड़ी दोहरे हत्याकांड और गैंगरेप केस में पुलिस द्वारा चार युवाओं को आरोपी बनाए जाने को गलत ठहराते हुए केस में सीबीआई द्वारा बावरिया गैंग के चार बदमाशों की गिरफ्तारी को सही करार दिया।
    - दूसरी तरफ उन्होंने प्रद्युम्न मर्डर केस में पुलिस द्वारा स्कूल बस कंडक्टर की गिरफ्तारी को पूरी तरह से गलत नहीं ठहराया।
  • प्रद्युम्न मर्डर केस पर राज्य के मंत्री और केंद्रीय मंत्री के अलग-अलग बोल
    +2और स्लाइड देखें
    आरोपी कंडक्टर अशोक के परिवार वाले शुक्रवार को कोर्ट में कोर्ट में जमानत अर्जी लगाने पहुंचे थे।
  • प्रद्युम्न मर्डर केस पर राज्य के मंत्री और केंद्रीय मंत्री के अलग-अलग बोल
    +2और स्लाइड देखें
    केद्रीय मंत्री इंद्रजीत सिंह ने प्रद्युम्न केस में सीबीआई जांच को सही बताया है। - फाइल फोटो
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Gurgaon

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×