Hindi News »Haryana »Gurgaon» Juvenile Justice Board Will Hear Three Cases In Pradyumna Murder Case

प्रद्युम्न मर्डर : जेजे बोर्ड के सामने तीन मामलों पर सुनवाई आज

प्रद्युम्नहत्याकांड में तीन मामलों की सुनवाई जुवेनाइल जस्टिस (जेजे) बोर्ड के सामने 29 नवंबर को होगी।

Bhaskar news | Last Modified - Nov 29, 2017, 08:30 AM IST

गुड़गांव| प्रद्युम्नहत्याकांड में तीन मामलों की सुनवाई जुवेनाइल जस्टिस (जेजे) बोर्ड के सामने 29 नवंबर को होगी। सीबीआई ने बोर्ड के समक्ष आरोपी छात्र के उंगलियों के निशान लेने की अर्जी दाखिल की हुई। दूसरी ओर प्रद्युम्न के वकील ने आरोपी छात्र के परिजनों का बाल सुधार गृह में तय समय से अधिक समय तक मिलने पर आपत्ति दर्ज कराई। वहीं आरोपी छात्र के परिजनों ने भी सीबीआई हिरासत में तय समय से अधिक देर तक रखने पर आपत्ति जताई है। इससे पहले 22 नवंबर को विकास सदन स्थित जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड के सामने आरोपी 11वीं के छात्र को पेश किया था, जहां से बोर्ड ने आरोपी को छह दिसंबर तक बाल सुधार गृह फरीदाबाद भेज दिया गया।


पिछली सुनवाई में बरुण ठाकुर के वकील सुशील टेकरीवाल ने बोर्ड के सामने आरोपी छात्र से उसके परिजनों के बाल सुधार में तय सीमा से अधिक मिलने पर आपत्ति दर्ज कराई थी। इसमें आरोपी छात्र के परिजन बाल सुधार में पांच घंटे तक मिले थे। बता दें कि 8 सितंबर को रेयान इंटरनेशनल स्कूल के छात्र प्रद्युम्न की टायलेट में चाकू से गला रेत कर हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने अशोक को गिरफ्तार किया था। फिर सीबीआई ने 11वीं कक्षा के छात्र को गिरफ्तार कर लिया था।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |
Web Title: prdyumn mrdar : jeje bord ke saamne teen maamlon par sunvaaee aaj
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Gurgaon

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×