Hindi News »Haryana News »Gurgaon» Man Murder By Nighbor

पड़ोसी ने पहले हुक्का पीने को बुलाया, फिर पीठ में गोली मारकर की युवक की हत्या

Bhaskar News | Last Modified - Nov 06, 2017, 08:47 AM IST

पटौदी खंड के गांव ऊंचा माजरा में एक युवक की रविवार को उसी के पड़ोसी ने गोली मारकर हत्या कर दी।
  • पड़ोसी ने पहले हुक्का पीने को बुलाया, फिर पीठ में गोली मारकर की युवक की हत्या
    +1और स्लाइड देखें
    पटौदी.पटौदी खंड के गांव ऊंचा माजरा में एक युवक की रविवार को उसी के पड़ोसी ने गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है। मिली जानकारी के अनुसार ऊंचा माजरा निवासी नवल किसी काम से अपने घर से दोपहर लगभग 11 बजे निकला था, रास्ते में पड़ोसी ने उसे हुक्का लाने के लिए अपने घर पर बुला लिया। हुक्का पीने के बाद जैसे ही घर से बाहर निकला तो अजीत ने पीछे से गोली मार दी। गोली युवक की पीठ में लगी। गोली चलने की आवाज सुनने के बाद घटनास्थल पर भारी संख्या में लोग जमा हो गए। वहीं आरोपी मौके का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा।
    गैंगवार होने का शक: मौके पर पहुंची पटौदी थाना पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि आखिर अजीत ने नवल को क्यों गोली मारी। सूत्रों के अनुसार गैंगवार का भी मामला हो सकता है। दरअसल शुक्रवार को पटौदी के सन्नी का अपहरण कर रंजिशन की हत्या में खोड़ गांव के आपराधिक प्रवृत्ति के लोगों का हाथ था, जो गैरकानूनी काम करते हैं। नवल की हत्या में भी सन्नी हत्याकांड से जुड़े लोगों के तार होने के कयास लगाए जा रहे हैं। वहीं पुलिस इन दोनों मामलों को जोड़कर भी जांच कर रही है। पटौदी में दो दिन में ये दूसरी हत्या की वारदात है।
    ^एसीपी शकुंतला देवी ने बताया कि नवल के परिजन और ग्रामीणों ने बताया कि दोनों युवकों के बीच रंजिश नहीं थी। पुलिस मामले में जांच कर रही हैं। उन्होंने किसी भी गैंगवार से इनकार किया।
  • पड़ोसी ने पहले हुक्का पीने को बुलाया, फिर पीठ में गोली मारकर की युवक की हत्या
    +1और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Haryana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Man Murder By Nighbor
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      रिजल्ट शेयर करें:

      More From Gurgaon

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×