Hindi News »Haryana »Gurgaon» Minor Accused Accepted That He Was Behind Her Pradumn Murder

एकसाथ पियानो सीखते थे प्रद्युम्न और हत्यारा, बाथरूम में एेसे रेता था गला

प्रद्युम्न हत्याकांड में सीबीआई की ओर से हत्यारोपी जुवेनाइल से की जा रही पूछताछ में कई और खुलासे हुए हैं।

bhaskar news | Last Modified - Nov 14, 2017, 12:06 AM IST

गुड़गांव.प्रद्युम्न हत्याकांड में सीबीआई की ओर से हत्यारोपी जुवेनाइल से की जा रही पूछताछ में कई और खुलासे हुए हैं। आरोपी ने बताया कि प्रद्युम्न व आरोपी स्कूल में एक साथ पियानो क्लास में जाते थे। प्रद्युम्न कैसियो सीखता था। यहीं से दोनों में जान-पहचान हुई। इस वजह से प्रद्युम्न हत्यारोपी जुवेनाइल के साथ बाथरूम तक चला गया। उसने कबूला की प्रद्युम्न की पीठ पर बैग था, इससे उसके कपड़े पर खून नहीं लगा। बता दें कि पुलिस इस हत्यारोपी स्टूडेंट को छोड़ चुकी थी, जिसे बाद मे सीबीआई ने गिरफ्तार किया। पीछे से रेता था गला...

- आरोपी प्रद्युम्न को बहला-फुसलाकर बाथरूम तक ले गया था। यहां उसे थोड़ी देर खड़ा रखकर क्लास में गया और बैग से चाकू निकाला, जो सोहना बाजार से खरीदा था। इसके बाद गला रेत दिया।

- जांच में पता चला कि प्रद्युम्न ने खून की उल्टी की थी। फिर यही बात आरोपी ने हल्ला कर माली व स्कूल एडमिनिस्ट्रेशन को यह बात बताई थी।

कोर्ट आदेश से ज्यादा देर पूछताछ करने पर आरोपी के वकील ने की कम्प्लेन

- हत्यारोपी 11वीं के स्टूडेंट के साथ कोर्ट के आदेश के अनुसार, सुबह 10 बजे से शाम 6 बजे तक पूछताछ करनी थी, लेकिन सीबीआई द्वारा देर शाम तक पूछताछ करने को लेकर आरोपी के वकील संदीप अनेजा ने कोर्ट में कम्प्लेन लेटर दिया है। आने वाली सुनवाई 22 नवंबर को होगी।

- वकील ने कहा कि सीबीआई द्वारा स्टूडेंट को दिमागी रूप से ठीक न होने और ड्रग्स लेने की बात कही गई है, जो पूरी तरह बेबुनियाद है।

- वहीं, आरोपी स्टूडेंट के पिता ने कहा कि उसका बेटा फर्स्ट क्लास नंबरों के साथ मैट्रिक पास कर चुका है और किसी भी तरह की बीमारी या गलत आदत का शिकार नहीं था। यदि वह किसी तरह की दवाई खा रहा था तो सीबीआई कोई सबूत दिखाए।

- सीबीआई उनके बेटे को फंसा रही है, जबकि पिछले डेढ महीने से प्रद्युम्न हत्याकांड की जांच में पूरा सहयोग दे रहे थे।

इधर- आरोपी स्टूडेंट का दावा:सीबीआई ने धमकी दी थी जुर्म नहीं कबूला तो भाई को मार देंगे

- प्रद्युम्न हत्याकांड में अरेस्ट 11वीं के स्टूडेंट ने सोमवार को दावा किया कि सीबीआई ने डरा-धमकाकर हत्या का जुर्म कबूल करवाया है।

-उसने काउंसिलिंग के लिए आई गुड़गांव की चाइल्ड प्रोटेक्शन एंड प्रोटेक्शन अधिकारी (सीपीडब्ल्यूओ) रीनू सैनी के सामने यह दावा किया।

- स्टूडेंट ने सैनी को बताया कि मैंने हत्या नहीं की। सीबीआई वालों ने कहा था कि जुर्म नहीं कबूला तो तेरे भाई काे मार देंगे। मैं अपने भाई से बहुत प्यार करता हूं। इसलिए सीबीआई ने जैसा कहा कर रहा हूं।

- सीबीआई टीम को बाहर भेजकर सैनी ने छात्र से दो घंटे तक अलग कमरे में बात की। उनकी रिपोर्ट आलाधिकारियों के अलावा जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड के प्रिंसिपल मजिस्ट्रेट के पास भी जाएगी।

- सोमवार को आरोपी जुवेनाइल अपने माता-पिता और भाई से भी मिला। इस दौरान मां उसे गले लगाकर रोती रही।


- सूत्रों के मुताबिक, आरोपी जुवेनाइल रविवार शाम अजीब हरकतें करने लगा। वहां मौजूद अन्य जुवेनाइल्स से कहने लगा कि तुम सबको टीबी और एड्स है। तुम्हारे साथ नहीं सोऊंगा।

- इस पर जुवेनाइल होम के अधिकारियों ने उसकी काउंसिलिंग की, जिस दाैरान उसने सैनी के सामने सीबीआई की धमकी की बात कही है।

आगे की स्लाइड्स में देखें खबर से रिलेटेड और फोटोज...

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Gurgaon

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×