गुड़गांव

--Advertisement--

सैनिक पर नाबालिग से रेप का आरोप,शादी का झांसा देकर करता था गंदा काम

सेक्टर-5 थाना में एक सैनिक पर शादी का झांसा देकर नाबालिग से रेप का केस दर्ज किया गया है।

Danik Bhaskar

Nov 25, 2017, 07:12 AM IST

गुड़गांव। सेक्टर-5 थाना में एक सैन्य कर्मी पर शादी का झांसा देकर नाबालिग से रेप का केस दर्ज किया गया है। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल और 164 के तहत बयान दर्ज कराया है। लखीसराय, बिहार निवासी पीड़िता शीतला कॉलोनी में पैरेंट्स के साथ रहती है। शिकायत में उसके बताया कि पड़ोस में रूबी और उनके पति धनंजय मिश्रा रहते थे, जिनसे वो भाभी-भैया कहती थी। पीड़िता ने बताया कि रूबी ने उसकी पहचान रविरंजन मिश्रा उर्फ सोनू से कराई थी, जो सेना में है। जनवरी 2016 से दोनों में बातचीत होना शुरू हुई।

- पीड़िता ने बताया कि आरोपी मई 2016 में गुड़गांव आया और भाभी के यहां रुका था। रूबी ने उसे फोन कर घर बुलाया। इसके बाद वो किसी काम से बाजार चली गई। अकेला पाकर रविरंजन ने उससे रेप किया। भैया-भाभी को लौटने पर जब रविरंजन की करतूत के बारे में पता चला तो उन्होंने उल्टा पीड़िता को डराते हुए कहा कि वो ये बात किसी को ना बताए, उसकी शादी आरोपी रविरंजन से करा देंगे। इसके बाद आरोपी से उसकी फोन पर बातचीत होने लगी।

- पीड़िता का आरोप है कि जनवरी 2017 में आरोपी गुड़गांव आया और उसे दिल्ली अपने दोस्त के कमरे पर ले गया और दोबारा उससे शारीरिक संबंध बनाए। इसके बाद पीड़िता ने जब शादी की बात कही तो आरोपी ने उम्र का बहाना करते हुए कहा कि जब पीड़िता 18 साल की हो जाएगी तब वो शादी करेगा। अब आरोपी रविरंजन 28 नवंबर को दूसरी लड़की से शादी कर रहा है।

- जांच अधिकारी ने बताया कि पीड़िता का मेडिकल और बयान दर्ज कराया गया है। जांच में पता चला कि आरोपी सेना में कार्यरत है। जिस वक्त पीड़िता से रेप हुआ, वो नाबालिग थी, इसलिए पाक्साे एक्ट में केस दर्ज किया है।

Click to listen..