Hindi News »Haryana »Gurgaon» Nepalese Servant Escaped With 1200 Dollar And Expensive Luggage

बुजुर्ग को नशीली दवा देकर नेपाली नौकर 1200 डॉलर और महंगा सामान लेकर फरार

पिता को नौकर नशीला दवा देकर 1200 यूएस डॉलर, महंगी घड़ियां समेत अन्य सामान लेकर फरार हो गया।

Bhaskar News | Last Modified - Nov 06, 2017, 08:14 AM IST

बुजुर्ग को नशीली दवा देकर नेपाली नौकर 1200 डॉलर और महंगा सामान लेकर फरार
गुड़गांव. डीएलएफ फेज चार एरिया में कारोबारी के बुजुर्ग पिता को नौकर नशीला दवा देकर 1200 यूएस डॉलर, महंगी घड़ियां समेत अन्य सामान लेकर फरार हो गया। शिकायत पर सुशांत लोक थाना पुलिस ने आरोपी पर केस दर्ज कर लिया है। अाराेपी दाे दिन में ही वारदात काे अंजाम देकर फरार हो गया। पूरा मामला सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है।

डीएलएफ फेज चार में 74 वर्षीय ब्रिज लाल गुप्ता परिवार के साथ रहते हैं। पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 30 अक्टूबर को अपने जान पहचान के एजेंसी संचालक सुरेंद्र कुमार के जरिए नेपाल निवासी पदम थापा को काम पर रखा था। पीड़ित का कहना है कि 31 अक्टूबर को नौकर काम पर आया था। एक नवंबर को बेटा राघव गुप्ता किसी काम से दुबई चला गया, जबकि पत्नी शिमला चली गई। घर में बुजुर्ग अकेले थे। दो नवंबर की शाम को नौकर ने कोई नशीली दवा दे दी। इसके बाद आरोपी करीब साढ़े आठ बजे किसी अपने दोस्त को बुला लिया। दोनों ने आलमारी तोड़ी और पूरे घर में रखे सामान की जांच की। नौकर और उसके दोस्त ने करीब 1200 डॉलर, दो महंगी घड़ियां, कपड़े व अन्य सामान ले गए। इसके बाद आरोपियों ने घर में खाना भी खाया, फिर करीब साढ़े 10 बजे घर से निकल गए।
पीड़ित के बेटे राघव ने बताया कि तीन नवंबर की सुबह आफिस का कर्मचारी घर आया और मामले का खुलासा हुआ। पिता बेहोश कमरे में पड़े हुए थे। उन्हें एक निजी अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती किया गया। कारोबारी राघव ने कहा कि एजेंसी संचालक को करीब आठ साल से जानते थे। उसने विश्वास दिलाया था कि नौकर को अच्छी तरीके से जानता है और उसके पूरे पेपर हैं। जिसके बाद काम पर रखा था। पीड़ित ने कहा कि एजेंट ने भी उनके साथ विश्वासघात किया। पीड़ित का कहना है कि उनके पिता को दोबारा जीवन मिला। शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। आरोपी के दूसरे साथी को बुलाने और सामान लेकर जाने की पूरी वारदात घर में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई है। पुलिस एजेंट से भी नौकर के बारे में जानकारी ली है।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Gurgaon

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×