Hindi News »Haryana »Gurgaon» Rally In Panchkula On December 9 In Protest Against The Film Padmavati

फिल्म पद्मावती के विरोध में 9 दिसंबर को पंचकूला में रैली करेगा राजपूत समाज

भंसाली का सिर काटने वाले को 10 करोड़ इनाम देने की घोषणा का लगा आरोप।

Bhaskar News | Last Modified - Nov 22, 2017, 07:21 AM IST

  • फिल्म पद्मावती के विरोध में 9 दिसंबर को पंचकूला में रैली करेगा राजपूत समाज

    गुड़गांव/चंडीगढ़।फिल्म पद्मावती के निर्माता-निर्देशक संजय लीला भंसाली का सिर कलम करने वाले को 10 करोड़ रुपए का इनाम देने की घोषणा करने के आरोप में गुड़गांव पुलिस के केस दर्ज करने के बावजूद बीजेपी नेता सूरजपाल अम्मू के तेवर कम नहीं हुए हैं। अम्मू ने पलटवार करते हुए राजपूताना विरासत जागृति मंच के बैनर तले 9 दिसंबर को पंचकूला में रैली करने की घोषणा की है।

    - गुड़गांव में मामला दर्ज होने के बाद मंगलवार को चंडीगढ़ में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। अम्मू ने उत्तर प्रदेश के पूर्व मंत्री आजम खान तथा जावेद अख्तर के खिलाफ भड़ास निकाली। उन्होंने कहा कि फिल्म के विरोध में समाज के लोगों को लामबंद करने के लिए आगरा, राजस्थान समेत कई जगहों पर बैठकों का आयोजन किया जाएगा। उन्होंने कहा कि उन्हें अभी तक पार्टी की तरफ से जारी किया नोटिस नहीं मिला है। नोटिस मिलते ही पूरी मर्यादा के तहत उसका जवाब दिया जाएगा।

    - मंगलवार को पटौदी खंड के राजपूत समाज सहित अन्य लोगों ने पद्मावती फिल्म पर रोक लगाने के लिए पंचायत का आयोजन किया। इसके बाद बाइक रैली निकालकर नायब तहसीलदार सुरेश कुमार के माध्यम से केंद्र सरकार को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन पर आरोप लगाया कि फिल्म के माध्यम से इतिहास के साथ छेड़छाड़ की जा रही है। हिंदू समाज इसे बर्दाश्त नहीं करेगा। हरियाणा में भी फिल्म बैन करने की लोगों ने मांग की।
    पटौदी. फिल्म के विरोध में रैली निकालते समाज के लोग।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Haryana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Rally In Panchkula On December 9 In Protest Against The Film Padmavati
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Gurgaon

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×