Hindi News »Haryana »Gurgaon» Two Dead In Accident

तेज रफ्तार ट्राला ने 3 बाइकों को मारी टक्कर, 2 की मौत, 3 घायल

सोहना-रेवाड़ीघाटी मार्ग पर शनिवार की सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया।

Bhaskar News | Last Modified - Nov 26, 2017, 08:24 AM IST

तेज रफ्तार ट्राला ने 3 बाइकों को मारी टक्कर, 2 की मौत, 3 घायल

सोहना.सोहना-रेवाड़ीघाटी मार्ग पर शनिवार की सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। हादसे में एक ट्राला चालक ने तीन मोटरसाइकिलों को अपनी चपेट में ले लिया। इसमें बाइक पर सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलाें काे सोहना के नागरिक अस्पताल में दाखिल कराया गया, जहां पर हालत गंभीर होने से गुड़गांव रेफर कर दिया गया।

बताया जा रहा है कि ट्राला चालक एक गाड़ी को ओवरटेक कर रहा था। इसी दौरान संतुलन खोने से आगे जा रहे तीन बाइक सवारों पर ट्राला चढ़ गया और बाइक सवारों को 150 मीटर तक घसीटता चला गया। जांच अधिकारी एसआई ताराचंद ने बताया कि पुलिस ने कार्रवाई करते हुए ट्राला को अपने कब्जे में ले लिया। फरार ट्राला चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।
पुलिस के मुताबिक, सोहना-रेवाड़ी तावड़ू घाटी मार्ग पर एक कैंटर खराब खड़ा था। सुबह 8 बजे एक ट्राला रेवाड़ी से सोहना की तरफ अा रहा था। ओवरटेक करने के दौरान चालक का संतुलन बिगड़ गया और तीन बाइक को रौंदता हुआ ट्राला आगे निकल गया। इसमें पीपाका निवासी करतार (30) और रहराणा निवासी बिट्टू (31) की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं सुखबीर (22), सुरेश (20) और अलीगढ़ यूपी निवासी साधुराम (40) गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को सोहना के नागरिक अस्पताल में दाखिल करा दिया गया है। हादसे में घायल लोगों ने हेलमेट पहन रखा था।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Gurgaon

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×