--Advertisement--

तेज रफ्तार ट्राला ने 3 बाइकों को मारी टक्कर, 2 की मौत, 3 घायल

सोहना-रेवाड़ीघाटी मार्ग पर शनिवार की सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया।

Dainik Bhaskar

Nov 26, 2017, 08:24 AM IST
two dead in accident

सोहना. सोहना-रेवाड़ीघाटी मार्ग पर शनिवार की सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। हादसे में एक ट्राला चालक ने तीन मोटरसाइकिलों को अपनी चपेट में ले लिया। इसमें बाइक पर सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलाें काे सोहना के नागरिक अस्पताल में दाखिल कराया गया, जहां पर हालत गंभीर होने से गुड़गांव रेफर कर दिया गया।

बताया जा रहा है कि ट्राला चालक एक गाड़ी को ओवरटेक कर रहा था। इसी दौरान संतुलन खोने से आगे जा रहे तीन बाइक सवारों पर ट्राला चढ़ गया और बाइक सवारों को 150 मीटर तक घसीटता चला गया। जांच अधिकारी एसआई ताराचंद ने बताया कि पुलिस ने कार्रवाई करते हुए ट्राला को अपने कब्जे में ले लिया। फरार ट्राला चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।
पुलिस के मुताबिक, सोहना-रेवाड़ी तावड़ू घाटी मार्ग पर एक कैंटर खराब खड़ा था। सुबह 8 बजे एक ट्राला रेवाड़ी से सोहना की तरफ अा रहा था। ओवरटेक करने के दौरान चालक का संतुलन बिगड़ गया और तीन बाइक को रौंदता हुआ ट्राला आगे निकल गया। इसमें पीपाका निवासी करतार (30) और रहराणा निवासी बिट्टू (31) की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं सुखबीर (22), सुरेश (20) और अलीगढ़ यूपी निवासी साधुराम (40) गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को सोहना के नागरिक अस्पताल में दाखिल करा दिया गया है। हादसे में घायल लोगों ने हेलमेट पहन रखा था।

X
two dead in accident
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..