एटीएम में पहले से ही खड़ा था ठग, मदद के बहाने कार्ड बदल निकाले Rs.80 हजार

Gurgaon News - भोंड़सी थाना क्षेत्र में एटीएम बूथ में निजी कंपनी कर्मचारी को मदद लेना महंगा पड़ गया। जालसाज ने मदद के बहाने डेबिट...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 07:30 AM IST
Sohna News - at the atm was already stutter the card was withdrawn for the help of rs 80 thousand
भोंड़सी थाना क्षेत्र में एटीएम बूथ में निजी कंपनी कर्मचारी को मदद लेना महंगा पड़ गया। जालसाज ने मदद के बहाने डेबिट कार्ड बदलकर 80 हजार रुपए निकाल लिए। पुलिस ने शिकायत पर प्राथमिक जांच के बाद अज्ञात पर मामला दर्ज कर लिया।

सोहना रोड निवासी अखिलेश कुमार एक निजी कंपनी में कार्यरत है। बीते वर्ष 6 दिसंबर की रात लगभग नौ बजे वह सोहना रोड स्थित इंडसइंड बैंक के एटीएम बूथ में रुपए निकालने गया था। मशीन में ट्रांजेक्शन नहीं होने पर बूथ में खड़े एक अन्य युवक ने मदद करने की बात कही। पीड़ित ने आरोपी पर विश्वास करते हुए अपना डेबिट कार्ड उसे थमा दिया। उसने एटीएम काम नहीं करने की बात कहते हुए बड़ी चालाकी से कार्ड बदलकर वापस उसे पकड़ा दिया। घर पहुंचने पर कर्मचारी के मोबाइल पर 80 हजार रुपए निकलने का मैसेज आया। पुलिस शिकायत पर मामले की जांच कर रही थी। मामला सही पाए जाने पर बुधवार को पुलिस ने अज्ञात पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर लिया।

श्रमिक के खाते से जालसाजों ने 40 हजार रुपए निकाले

गुड़गांव| खेड़कीदौला थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति के खाते से जालसाजों ने 40 हजार रुपए निकाल लिए। पुलिस ने बुधवार को अज्ञात पर केस दर्ज कर लिया। पुलिस के अनुसार बिहार के विक्रमगंज निवासी तोरब खान खेड़की दौला क्षेत्र स्थित एक निजी कंपनी में कार्यरत है। 15 मार्च को दोपहर 1.30 बजे उसके एसबीआई के खाते से अचानक चार बार में कुल 40 हजार रुपए निकलने का संदेश आया। इस पर पीड़ित ने इसकी शिकायत बैंक प्रबंधन को दी। इसके बाद पुलिस को शिकायत की गई। जिसमें प्राथमिक जांच के बाद मामला सही पाया गया। बुधवार को खेड़की दौला थाना पुलिस ने अज्ञात पर मामला दर्ज कर लिया।

X
Sohna News - at the atm was already stutter the card was withdrawn for the help of rs 80 thousand
COMMENT