ममता स्वीट्स पर लूट के दोनों आरोपी दो दिन के रिमांड पर

Gurgaon News - क्राइम ब्रांच सोहना की टीम ने 9 दिन पहले बादशाहपुर के एक रेस्टोरेंट में लूट करने के आरोप में दो युवकों को बादशाहपुर...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 07:35 AM IST
Sohna News - both accused of robbing mamta suites on remand for two days
क्राइम ब्रांच सोहना की टीम ने 9 दिन पहले बादशाहपुर के एक रेस्टोरेंट में लूट करने के आरोप में दो युवकों को बादशाहपुर के पास से गिरफ्तार किया है। इनमें से एक हत्या सहित कई संगीन मामलों में वांछित रहा है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से दो देशी कट्टे व दो कारतूस बरामद किए हैं। यह जानकारी सोहना क्राइम ब्रांच के प्रभारी सतेन्द्र सिंह ने दी। उन्होंने बताया कि आरोपियों की पहचान अजब सिंह उर्फ बिच्छू व दिनेश उर्फ मेजर दोनों बंधवाड़ी निवासी के रूप में हुई है। दिनेश उर्फ मेजर के खिलाफ गुड़गांव में पहले से ही आधा दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं और वह एक हत्या के मामले में भोंड़सी जेल में सजा काट रहा था। जबकि उसका साथी अजब सिंह छीना झपटी के मामले में दो महीने जेल में बंद रहा था। आरोपियों ने बताया कि उन्होंने 8 मई की रात को ममता रेस्टोरेंट बादशाहपुर में लूट की घटना को अंजाम दिया था।

इसके अलावा दिनेश उर्फ मेजर के खिलाफ बादशाहपुर में तीन मुकदमे, जिनमें एक हत्या का मामला भी शामिल है, दर्ज हैं। दिनेश ने 25 जुलाई 2017 को मैदावास निवासी डॉक्टर राजकुमार की हत्या कर दी थी और वह इस मामले में भोंड़सी जेल में बंद था। पुलिस ने आरोपियों को रेस्टोरेंट में लूट के मामले में शुक्रवार को कोर्ट में पेश किया। जिस पर अदालत ने दोनों आरोपियों को दो दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है।

X
Sohna News - both accused of robbing mamta suites on remand for two days
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना