वीडियो कॉन्फ्रेंस कर सीएम ने ली अफसरों की क्लास

Gurgaon News - मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने गुरुवार को बाढ़ नियंत्रण पेयजल तथा हीट वेव के मध्यनजर जिलों में किए गए आवश्यक एवं आपात...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 07:30 AM IST
Nuh News - cm leans class by video conference
मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने गुरुवार को बाढ़ नियंत्रण पेयजल तथा हीट वेव के मध्यनजर जिलों में किए गए आवश्यक एवं आपात प्रबंधों की सुनिश्चितता के लिए वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से प्रदेश के सभी उपायुक्तों तथा संबंधित प्रशासनिक अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। उन्होंने सभी उपायुक्त से उनके जिले में किए गए प्रबंधों एवं तैयारियों की जानकारी भी ली। उन्होंने कहा कि 21 जून को अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर रोहतक में राज्य स्तरीय तथा सभी विधानसभा स्तर पर योग कार्यक्रम का भव्य आयोजन होगा।

डीसी पंकज ने बताया कि जिले में बाढ़ बचाव से संबंधित चार कार्यों पर काम चल रहा है। ड्रेनों की सफाई का कार्य 30 जून तक पूरा कर लिया जाएगा। इसके अलावा हीट-वेव की पूर्ण तैयारियां है इसके लिए मेडिकल कालेज नल्हड़ व जिला नागरिक अस्पताल मांडीखेड़ा में तीन-तीन बैड रिजर्व किए हुए हैं। पेयजल की सप्लाई सुचारू रूप से उपलब्ध करवाई जा रही है। जिसके लिए एक हेल्पलाइन नंबर जारी किया हुआ है, जिस भी गांव के सरपंच द्वारा पेयजल की मांग की जाती है वहां टैंकर पहुंचाया जाता है।

X
Nuh News - cm leans class by video conference
COMMENT