अधिकारी नया करने की सोच रखकर कार्यों को तेजी से पूरा करें: राव नरबीर

Gurgaon News - लोक निर्माण एवं वन मंत्री राव नरबीर सिंह ने कहा कि नियम-कानून की आड़ लेकर अधिकारी विकास कार्यों में ढिलाई न बरते।...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 07:30 AM IST
Farrukh Nagar News - fulfilling the work faster by thinking of new officers rao narbir
लोक निर्माण एवं वन मंत्री राव नरबीर सिंह ने कहा कि नियम-कानून की आड़ लेकर अधिकारी विकास कार्यों में ढिलाई न बरते। अधिकारी नया करने की सोच रखकर कार्यों को तेजी से पूरा करें। इसमें में कोताही कतई बर्दाश्त नहीं की जाएगी। यह बात उन्होंने गुरुवार को अपने निवास पर फर्रुखनगर नगर पालिका के पार्षदों के साथ मुलाकात के दौरान कही।

बैठक में पार्षदों ने विकास कार्यों को लेकर अधिकारियों पर उदासीनता बरतने के आरोप लगाया था। जिस पर नगरपालिका सचिव केके यादव ने बताया कि पटौदी एसडीएम के पास फाइल लंबित होने के कारण कुछ विकास कार्य रुके हुए हैं। इस पर लोक निर्माण मंत्री नरबीर ने फाइलों की तत्काल मंजूरी लेकर कार्य तेजी से शुरू करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि 2014 के विधानसभा चुनाव के दौरान फर्रुखनगर के लोगों ने बाईपास व सरकारी कॉलेज की मांग रखी थी। बाईपास शुरू हो चुका है, जबकि मिनी बाईपास के टेंडर हो चुके हैं। उन्होंने कहा कि कॉलेज का भवन निर्माण होने तक इसी सत्र से फर्रुखनगर के राजकीय स्कूल में कॉलेज की कक्षाएं शुरू कराने की प्रक्रिया चल रही है। फर्रुखनगर के सौंदर्यीकरण के लिए गुड़गांव के सिविल लाइन की तर्ज पर आकर्षक लाइटें लगाई जा रही हैं।

गुड़गांव. पार्षदों के साथ बैठक के दौरान लोक निर्माण मंत्री राव नरबीर सिंह।

X
Farrukh Nagar News - fulfilling the work faster by thinking of new officers rao narbir
COMMENT