Hindi News »Haryana »Gurgaon» Girl Assaulted By Facebook Friend In Hotel

गुड़गांव में फेसबुक फ्रेंड ने होटल में बुला खिलाया नशीला पदार्थ, बेहोशी की हालत में किया रेप

रात को खाना खाने के बाद पीड़िता बेहोश हो गई। सुबह जब उसे होश आया तो उसे महसूस हुआ कि उससे दुष्कर्म हुआ है।

Bhaskar News | Last Modified - Jul 02, 2018, 08:09 AM IST

गुड़गांव में फेसबुक फ्रेंड ने होटल में बुला खिलाया नशीला पदार्थ, बेहोशी की हालत में किया रेप

गुड़गांव. फेसबुक फ्रेंड ने झांसा देकर किशोरी को दिल्ली के होटल में बुलाया और खाने में नशीला पदार्थ खिलाकर बेहोशी हालत में उससे रेप किया। शनिवार शाम बजघेड़ा थाना पुलिस के पास आई शिकायत के बाद पुलिस ने जीरो एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई के लिए दिल्ली के सागरपुर थाने भेजी।

रात को खाना खाने के बाद बेहोश हो गई थी पीड़िता

करीब 17 वर्षीय किशोरी की दोस्ती तीन महीने पहले फेसबुक के जरिए पंजाब के होशियारपुर निवासी जितेंद्र उर्फ जस्सल से हुई थी। 19 जून को जस्सल उससे मिलने दिल्ली आया। उसी दिन आरोपी ने किशोरी को मिलने के लिए दिल्ली के द्वारका बुलाया। फेसबुक फ्रेंड पर विश्वास कर किशोरी द्वारका पहुंची, आरोपी ने शातिर तरीके से किशोरी को द्वारका से उत्तम नगर मेट्रो स्टेशन के पास बुलाया। आरोपी दोस्त के साथ था। यहां से तीनों दशरथपुरी स्थित ओयो होटल के रूम में गए। यहां जस्सल के दोस्त ने अपनी आईडी से पहले ही दो रूम बुक करा रखे थे। एक में जस्सल का दोस्त रुका, दूसरे में जस्सल और पीड़िता। आरोप है कि रात को खाना खाने के बाद पीड़िता बेहोश हो गई। सुबह जब उसे होश आया तो उसे महसूस हुआ कि उससे दुष्कर्म हुआ है। सुबह जस्सल पीड़िता को ऑटो में बैठाकर निकल गया। वारदात के बाद शनिवार देर शाम पीड़िता ने आपबीती परिजनों को बताई।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Gurgaon

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×