गुड़गांव

  • Home
  • Haryana News
  • Gurgaon
  • फिल्मी स्टाइल में लेडी की गुंडई: Shocking video: story of Dabangg Lady
--Advertisement--

ड्राइवर को सबक सिखाने महिला घर से ले आई कट्टा और कर दिया फायर

घटना बुधवार सुबह करीब 8-9 बजे गुड़गांव के भवानी एनक्लेव में हुई। बीच में ऑटो खड़ा होने पर हुआ था विवाद।

Danik Bhaskar

Jun 21, 2018, 12:19 PM IST

गुड़गांव। अपना पॉवर दिखाने एक लेडी ने मामूली कहासुनी के बाद ऑटोवाले पर तमंचे से फायर कर दिया। गोली ऑटोवाले के कान के बाजू से निकल गई। इससे पहले कि दबंग लेडी दूसरा कारतूस लोड करती, पास खड़े एक युवक ने कट्टा छीन लिया। गली में ऑटो खड़े करने पर हुआ था विवाद। घटना के वक्त लेडी का पति भी मौजूद था। उसने ऑटोवाले को थप्पड़ मारकर पत्नी को उकसाया था। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।

-यह घटना बुधवार सुबह करीब 8-9 बजे के बीच भवानी एनक्लेव में हुई। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।
-सेक्टर-9 में रहने वाले ऑटो चालक सुनील कटारिया ने पुलिस को बताया कि वह सवारियों के लिए भवानी एनक्लेव की गली नंबर 3 में खड़ा था, इसी दौरान स्कूटी से आरोपी महिला निकली थी।
-सुनील ने माना कि ऑटो बीच में खड़ा होने से उसकी महिला से बहस हो गई थी। इसी बीच एक लड़का दौड़कर महिला के पति को घर से बुला लाया।
- ऑटोवाले का आरोप है कि महिला के पति ने आते ही उसे थप्पड़ मार दिया। गुड़गांव के सिटी एसीपी राजीव यादव ने बताया कि ऑटोवाले के भाई ने आकर मामला सुलझा दिया था।
-लेकिन सुनील ने बताया कि जब वो वहां से निकलकर दूसरी गली में पहुंचा, तो वो महिला तमंचा लेकर आ गई। उसने माथे पर तमंचा अड़ाकर धमकी दी-'हां, अब बोल....क्या बोल रहा था?' इसी बीच फायर कर दिया।
-पुलिस अधिकारी ने महिला का नाम उजागर नहीं किया। हालांकि यह जरूर बताया कि 35 साल की महिला यूपी की रहने वाली है। इस मामले में पति-पत्नी को गिरफ्तार किया गया है। महिला के पति को घर से बुलाकर लाने वाले एक अन्य आरोपी की तलाश की जा रही है। पुलिस ने वीडियो भी जब्त कर लिया है।

Related Stories