मेवात के लोगों को गलत निगाह से देखने वालों को जवाब देने का वक्त आया: गोयल

Gurgaon News - नव जन चेतना मंच के प्रतिनिधियों ने रविवार को तावडू क्षेत्र के पाटुका, किरूरी, खोरी कलां समेत दर्जन भर गांव में...

Bhaskar News Network

Aug 05, 2019, 07:40 AM IST
Mewat News - it was time for the people of mewat to respond to the people with a wrong look goyal
नव जन चेतना मंच के प्रतिनिधियों ने रविवार को तावडू क्षेत्र के पाटुका, किरूरी, खोरी कलां समेत दर्जन भर गांव में जनसंपर्क अभियान चलाकर स्थानीय लोगों की समस्याओं को साझा किया। इस अवसर पर लोगों ने मंच के प्रतिनिधियों को क्षेत्र की मूलभूत समस्याएं गिनाई। लोगों ने आरोप लगाया कि वर्तमान सरकार में उनके क्षेत्र की उपेक्षा हो रही है।

सभी की बात सुनने के बाद मंच के संयोजक वशिष्ठ कुमार गोयल ने कहा कि मेवात के लोगों को गलत निगाह से देखने वालों को जवाब देने का वक्त आ गया है। आजादी के बाद से ही हरियाणा के मेवात को अलग रखा गया। यहां के लोगों के साथ झूठ की राजनीति करके कुछ लोगों ने सिर्फ राजनीतिक रोटियां तोड़ी। आज मेवात के लोगों को हरियाणा जैसे प्रदेश में रहते हुए भी रोजगार के लिए दर-दर भटकने को मजबूर होना पड़ता है। किसी कंपनी में जैसे ही यहां के युवा बताते हैं कि वह मेवात के निवासी हैं कंपनी में उन्हें तवज्जो नहीं मिलती। जिसके चलते इस क्षेत्र में बेरोजगारी साल दर साल बढ़ती गई।

वशिष्ठ गोयल ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में क्षेत्र के लोगों को एकजुट होकर एक ऐसा नेता चुनना होगा जो उनके बीच रहकर उनकी समस्याओं को समझ सके और उन्हें दूर कर सके। इस मौके पर उनके साथ नव जन चेतना मंच के मीडिया प्रभारी विनोद नंबरदार,अशोक यादव, सहयोगी संजय दायमा, राजेंद्र दायमा, राजपाल फौजी, हेमराज, दीपक, मुकेश, लाल सिंह, जफर पहलवान, जावेद, इस्ताक मौजूद रहे।

X
Mewat News - it was time for the people of mewat to respond to the people with a wrong look goyal
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना