--Advertisement--

यहां सरेआम देखने को मिली महिला की दबंगई, घर से देशी कट्टा लाकर युवक पर किया फायर

ऑटो ड्राइवर से मामूली कहासुनी हुई तो उस पर कर दिया फायर, युवक के कान के पास से निकली गोली।

Dainik Bhaskar

Jun 21, 2018, 08:52 AM IST
lady firing on auto driver

गुड़गांव। एक महिला की सरेआम दबंगई देखने को मिली। महिला एक अॉटो वाले के साथ हुई मामूली कहासुनी के बाद घर से देशी कट्टा उठा लाई और उसमें गोली डालकर फायर कर दिया। गोली अॉटो चालक के कान के पास से गुजरी। महिला इसके बाद भी नहीं रुकी और दूसरी गोली लोड करने लगी तो पास खड़ा एक युवक उससे कट्टा छीन ले गया। अॉटो चालक ने महिला की थाने में शिकायत की, जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर महिला, उसके पति व एक अन्य पर मामला दर्ज कर लिया है। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें महिला हाथ में कट्टा लिए नजर आ रही है।

इस वजह से हुई महिला और ऑटो ड्राइवर की कहासुनी

पुलिस को दी शिकायत में ऑटो चालक सुनील ने बताया कि वो भवानी एन्क्लेव कॉलोनी की गली नंबर 3 में ऑटो खड़ाकर अपने परिचित से बात कर रहा था। तभी यहां से सपना (35) अपनी स्कूटी से गुजरी। ऑटो बीच में खड़ा होने पर उसकी सुनील से कहासुनी हुई। इसी बीच एक युवक जाकर महिला के पति को बुला लाया। उसके पति यूनिस से आते ही सुनील को थप्पड़ मार दिया। मामला बढ़ता देख सुनील के परिचित ने मामले को रफा-दफा कराने की कोशिश की। सुनील ने बताया कि वो वहां से जाने लगा तो दूसरी गली में पहुंचते ही महिला घर से कट्‌टा ले आई और फायर कर दिया। गोली उसके कान के पास से होकर निकली। महिला यहीं नहीं रुकी वो दूसरा राउंड कट्‌टे में लोड करने लगी, तभी एक युवक उसका कट्‌टा लेकर भाग गया। ये पूरी वारदात पास खड़े एक युवक ने अपने मोबाइल से कैद कर ली।

कट्‌टा छीनने वाले युवक का पता लगाया जा रहा है : एसीपी
एसीपी सिटी राजीव यादव ने बताया कि महिला और उसके पति को गिरफ्तार कर लिया गया है। वीडियो में महिला से कट्‌टा छीनते दिख रहे युवक के बारे में पता लगाया जा रहा है। जल्द उसे भी गिरफ्तार किया जाएगा। महिला वीडियो में ऑटो चालक को लगातार जान से मारने की धमकी देती दिख रही है। महिला से पूछताछ की जा रही है। पुलिस उसका पिछला रिकॉर्ड भी खंगाल रही है। मामले में सेक्टर-9ए थाना प्रभारी सुधीर कुमार ने बताया कि सेक्टर-9ए थाने में केस दर्ज किया गया है। मामले की जांच की जा रही है।



lady firing on auto driver
महिला से कट्‌टा छीनता युवक। महिला से कट्‌टा छीनता युवक।
lady firing on auto driver
थाने के बाहर खड़ा सुनील का अॉटो। थाने के बाहर खड़ा सुनील का अॉटो।
X
lady firing on auto driver
lady firing on auto driver
महिला से कट्‌टा छीनता युवक।महिला से कट्‌टा छीनता युवक।
lady firing on auto driver
थाने के बाहर खड़ा सुनील का अॉटो।थाने के बाहर खड़ा सुनील का अॉटो।
Bhaskar Whatsapp
Click to listen..