• Hindi News
  • Haryana
  • Gurgaon
  • चेस प्रतियोगिता के विजेता खिलाड़ियों का प्रदेश स्तरीय टीम के लिए चयन
--Advertisement--

चेस प्रतियोगिता के विजेता खिलाड़ियों का प्रदेश स्तरीय टीम के लिए चयन

Dainik Bhaskar

May 02, 2018, 02:00 AM IST

Gurgaon News - सेक्टर 57 स्थित प्रेसिडियम स्कूल में हुई जिला स्तरीय शतरंज प्रतियोगिता का मंगलवार को समापन हो गया। जिला चेस...

चेस प्रतियोगिता के विजेता खिलाड़ियों का प्रदेश स्तरीय टीम के लिए चयन
सेक्टर 57 स्थित प्रेसिडियम स्कूल में हुई जिला स्तरीय शतरंज प्रतियोगिता का मंगलवार को समापन हो गया। जिला चेस एसोसिएशन गुड़गांव के महासचिव एडवोकेट नरेश शर्मा ने बताया कि सभी आयु वर्ग के लिए गुड़गांव की तरफ से चयनित टीम का भी ऐलान कर दिया गया है। विजेता खिलाड़ियों को नगद पुरस्कार, ट्रॉफी और प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया गया। मुख्य अतिथि के रूप में ईएनटी विशेषज्ञ डॉ. एनपीएस वर्मा, चिकित्सक डॉ. जय भगवान और मिसेज इंडिया वर्ल्ड वाइड 2018 की फाइनलिस्ट भावना अहलुवालिया ने व शिरकत की। इस अवसर पर प्रेसिडियम स्कूल की प्रधानाचार्य अलका सिंह, जिला चेस एसोसिएशन के संगठन सचिव राजपाल, सुषमा, एडवोकेट नरेश शर्मा, उप प्रधान देशरतन, राकेश अंतरराष्ट्रीय ऑर्बिटर राजकुमार व अन्य उपस्थित रहे।

इन खिलाड़ियों का चयन

11 से 13 मई तक पंचकूला में होने वाली राज्य स्तरीय प्रतियोगिता के लिए गुड़गांव की ब्वायज अंडर-7 आयु वर्ग में निमय अग्रवाल, नवीन गुप्ता और दिव्यांश राठी और लड़कियों में महरीत कौर, दमयंती सक्सेना को चुना गया है, जबकि ब्वायज वर्ग के अंडर-11 आयु वर्ग में कबीर सिंह आहूजा और ध्रुव खोसला का चयन किया गया। वहीं गर्ल्स के अंडर-11 वर्ग में शावणी मुखर्जी और अद्विका सिंह के अंडर-15 आयु वर्ग में नव्या तायल, ईशवी अग्रवाल, हिमाक्षी चौहान और ब्वायज वर्ग में मिहिर गोदावत, जय मेहतानी, कबीर सिंह आहूजा, गर्ल्स के अंडर-11 आयु वर्ग में तनिष्का कोटिया, नाव्या तायल, ईश्वी अग्रवाल और अनिशा अग्रवाल, ब्वायज वर्ग में आदित्य भाटिया, अरमान सरहदी, जय मेहतानी और आयुष शर्मा का चयन हुआ। 18 से 20 मई तक फरीदाबाद होने वाली राज्य स्तरीय प्रतियोगिता के लिए गुड़गांव की टीम लड़कियों के अंडर-9 में आन्या अग्रवाल, आयशा वाधवानी, कनिका सूरी, लड़कों में स्पर्श बिष्ट, अर्शप्रीत सिंह, विश्वास चोपड़ा, लड़कों के अंडर-13 आयु वर्ग में आदित्य ढींगरा, निर्णय गर्ग और कबीर सिंह आहूजा, लड़कियों में हिमाक्षी, अद्विका सिंह और आन्या, लड़कियों के अंडर-17 आयु वर्ग में तनिष्का कोटिया, नाव्या, ईश्वी अग्रवाल, शावणी मुखर्जी, लड़कों में आदित्य, लोकेश हंस, आदित्य ढींगरा, जय मेहतानी, अंडर-25 आयु वर्ग में आयुष, अचलेश्वर सिंह, चिराग व सुमित का चयन किया गया है।

X
चेस प्रतियोगिता के विजेता खिलाड़ियों का प्रदेश स्तरीय टीम के लिए चयन
Astrology

Recommended

Click to listen..