Hindi News »Haryana »Gurgaon» होटल में डिमांड मैनेजर ने किया महिला से रेप, एक महीने बाद हुआ केस दर्ज, आरोपी गिरफ्तार

होटल में डिमांड मैनेजर ने किया महिला से रेप, एक महीने बाद हुआ केस दर्ज, आरोपी गिरफ्तार

सेक्टर 45 स्थित एक होटल में एक महिला से दुष्कर्म करने के मामले में पुलिस ने होटल के मैनेजर को गिरफ्तार किया है। एक...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 04, 2018, 02:00 AM IST

होटल में डिमांड मैनेजर ने किया महिला से रेप, एक महीने बाद हुआ केस दर्ज, आरोपी गिरफ्तार
सेक्टर 45 स्थित एक होटल में एक महिला से दुष्कर्म करने के मामले में पुलिस ने होटल के मैनेजर को गिरफ्तार किया है। एक महीना पहले 22 वर्षीय महिला और उसके पति सेक्टर 45 स्थित एक निजी होटल में रुके थे। आरोपी राघव होटल में डिमांड मैनेजर के रूप में कार्यरत था। पीड़िता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि राघव ने उससे कहा कि रविवार को दूसरे कमरे में शिफ्ट कर सकती हैं। पीड़िता ने आरोपी से पति के काम से वापस लौटने तक इंतजार करने को कहा। महिला ने पुलिस में दी शिकायत में कहा है कि वह ठीक महसूस नहीं कर रही थी और अचानक बेहोश हो गई। रात में राघव उसके कमरे में घुस आया। जब उसे होश आया तो उसे महसूस हुआ कि उसके साथ गलत काम हुआ है। पीड़िता ने जब राघव को बुलाया तो उसने जान से मारने की धमकी दी। बुधवार को पीड़िता ने सेक्टर 40 थाना पुलिस में शिकायत दी। जिसके बाद पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।

नहीं थम रहे मामले-

इससे पहले सेक्टर दस थाना एरिया में एक महिला से गैंगरेप करने का मामला आया था। पुलिस ने दोनों आरोपियों को बुधवार को भोंडसी जेल भेज दिया था। डूंडाहेड़ा गांव निवासी महिला रविवार की बादशाहपुर में एक समारोह में काम करने गई थी। महिला ने कैटरर रामरतन के कहने पर सेक्टर 9 स्थित कम्युनिटी सेंटर में चार युवतियों को काम के लिए भेजा था। जिसका पेमेंट नहीं मिला था। रात करीब साढ़े 10 बजे महिला ने रामरतन के मोबाइल पर फोन कर बकाया पेमेंट मांगा तो उसने महिला को राजीव चौक बुला लिया। राम रातन सेंट्रो कार लिए पहले से खड़ा था। उसके साथ उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ निवासी शेरसिंह भी था। उसके साथी ने शराब खरीदी और कार में ही पीने लगे। महिला ने पुलिस को बताया कि इसके बाद वे कार द्वारका एक्सप्रेस वे पर ले गए और सड़क किनारे खेत में ले जाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। वे लौट रहे थे तभी पुलिस पार्टी ने उनकी कार को रोक ली।

गुड़गांव में असुरक्षित महिलाएं

गुड़गांव में रोज महिलाओं के यौन उत्पीड़न की घटनाएं सामने आ रही हैं। जो महिला सुरक्षा को लेकर पुलिस के हवा हवाई दावों की कलई खोलती हैं। गुरुवार को भी तीन अलग-अलग घटनाएं सामने आईं

युवती से अरावली में ऑटो चालक समेत 5 ने किया सामूहिक दुष्कर्म

सोहना| भोंडसी थाना एरिया में एक युवती को लिफ्ट देकर ऑटो चालक व उसके चार दोस्तों ने गैंगरेप किया। शिकायत पर पुलिस ने बुधवार को केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने धुनेला गांव निवासी आरोपी ऑटो चालाक आकाश को गिरफ्तार कर लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है। इधर पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल कराया है। जिसमें रेप की पुष्टि हुई है। उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ निवासी 19 वर्षीय युवती घासेड़ा मेवात में भट्टे पर रहती है। पुलिस को दी शिकायत में बताया कि एक मई की रात आठ बजे अलीगढ़ जाने के लिए सोहना बस स्टैंड के पास थ्री व्हीलर स्टैंड पर इंतजार कर रही थी। तभी एक थ्री व्हीलर चालक आया। आरोपी ने कहा कि गुड़गांव से अलीगढ़ के लिए ट्रेन मिल जाएगी। इसके बाद आरोपी ऑटो चालक युवती को गुड़गांव ना ले जाकर रायसीना गांव की अरावली की पहाड़ियों में ले गया। यहां पहले से मौजूद उसके चार दोस्तों ने नशीला पदार्थ पिलाकर युवती से गैंगरेप किया। युवती को बेहोशी की हालत में छोड़ वे युवक फरार हो गए। पीड़िता होश में आने पर घर पहुंची और आपबीती परिजनों को बताई। भोंडसी थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी ऑटो चालक और उसके साथियों पर केस दर्ज किया। पुलिस ने देर रात आरोपी ऑटो चालक को गिरफ्तार कर लिया। एसएचओ उमेश ने बताया कि अदालत में 164 के बयान दर्ज करा दिया है। एक गिरफ्तार हो गया है, अन्य की तलाश की जा रही है।

कक्षा छह की बच्ची से पार्क में छेड़छाड़, केस दर्ज

गुड़गांव| सेक्टर 29 थाना एरिया में कक्षा छह की बच्ची से पार्क में छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है। शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात पर पॉक्सो एक्ट में केस दर्ज कर लिया है। पुलिस सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है। जिससे की आरोपी की पहचान की जा सके। चकरपुर गांव निवासी बच्ची एक निजी स्कूल में कक्षा छह में पढ़ती है। शाम को बच्ची गांव के पार्क में गई थी। जहां पर बच्ची के साथ एक युवक ने छेड़छाड़ की और उसे पकड़ने का प्रयास किया। बच्ची सूझबूझ दिखाते हुए मौके से फरार हो गई और परिजनों को पूरी जानकारी दी। मौके पर परिजन बच्ची को लेकर पहुंचे तो आरोपी फरार मिला। सूचना मिलते ही सेक्टर 29 थाने की पुलिस पहुंची। शिकायत पर पुलिस ने 10 पॉक्सो एक्ट में केस दर्ज कर लिया है। जांच अधिकारी ने बताया कि बच्ची के साथ छेड़छाड़ हुई है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Gurgaon

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×