Hindi News »Haryana »Gurgaon» मानेसर में ढाई माह की गर्भवती से गैंगरेप, केस

मानेसर में ढाई माह की गर्भवती से गैंगरेप, केस

मानेसर एरिया में ढाई महीने की गर्भवती (21) को ऑटो चालक और उसके दो साथियों ने जबरन नशीली दवा खिलाकर गैंगरेप किया।...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 27, 2018, 02:00 AM IST

मानेसर एरिया में ढाई महीने की गर्भवती (21) को ऑटो चालक और उसके दो साथियों ने जबरन नशीली दवा खिलाकर गैंगरेप किया। वारदात 21 मई की है। शुक्रवार को आईएमटी मानेसर महिला थाना पुलिस ने तीन युवकों पर गैंगरेप, जान से मारने की धमकी देने समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज किया। बासकुसला निवासी पीड़िता आईएमएटी मानेसर में एक निजी कंपनी में काम करती है। महिला ढाई महीने की गर्भवती है और 21 मई को कंपनी आई थी। पेट में दर्द की शिकायत पर कंपनी ने उसे ईएसआई अस्पताल मानेसर में भर्ती कराया गया। कुछ देर बाद महिला का पति (मजदूर) अस्पताल पहुंचा। इलाज के बाद दोपहर बाद करीब तीन बजे प|ी को ऑटो में बैठाकर वो खुद अपनी साइकिल से बासकुसला में अपने कमरे पर चल दिया। पीड़िता ने पुलिस में शिकायत में बताया कि ऑटो में कुल 6 लोग बैठे थे। कुछ दूर जाने पर तीन युवक ऑटो से उतर गए। इसके बाद ऑटो चालक समेत तीन युवक थे और तीनों मुंह पर कपड़ा बांधे थे। इसी बीच एक युवक ने उसे जबरन नशीली गोली खिला दी, जिससे वो बेहोश हो गई। दो घंटे बाद होश आने पर उसने खुद को मानेसर में सुनसान जगह पर पाया। कपड़े खुले थे। प्राइवेट पार्ट में दर्द और ब्लीडिंग हो रही थी। पीड़िता ने एक राहगीर की मदद से सूचना पति को दिलवाई। ईएसआई से प्राथमिक उपचार लेने के बाद उसे गुड़गांव के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस प्रवक्ता रविंद्र कुमार ने बताया कि शुक्रवार को पीड़िता की शिकायत पर अज्ञात तीन युवकों पर केस दर्ज किया है। महिला मूलरूप से यूपी, जिला बुलंदशहर की रहने वाली है। पुलिस ऑटो चालक समेत अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है।

तीन टीमें जांच में जुटी

डीसीपी मानेसर मोहिंदर सेठी ने बताया कि आरोपियों की तलाश में महिला थाना पुलिस, मानेसर व खेड़कीदौला थाना के एसएचओ की टीम लगी है। मानेसर के रूट पर चलने वाले ऑटो चालकों से पूछताछ की जा रही है। महिला की मेडिकल रिपोर्ट अभी नहीं मिली है। शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज किया है। पुलिस सभी बातों को ध्यान में रखकर जांच कर रही है। महिला ब्लीडिंग होने के कारण अस्पताल में भर्ती है।

पिछले साल 7 जून की यादें हुई ताजा

पिछले साल सात जून को मानेसर में महिला से गैंगरेप और उसकी दुधमुंही बच्ची की हत्या की गई थी। बिहार निवासी एक महिला 29 मई को पड़ोसियों से झगड़े के बाद 9 महीने की बच्ची को लेकर देर रात गुड़गांव निकली थी। आईएमटी चौक पर एक ट्रक में लिफ्ट ली। ट्रक वाले ने उससे छेड़छाड़ की। टोल पर वो ट्रक से उतरकर एक ऑटो में बैठी, जिसमें सवार तीन युवकों ने उससे गैंगरेप किया था। पुलिस ने योगेंद्र, अमित और जैकेश को गिरफ्तार किया था।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Gurgaon

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×