• Home
  • Haryana News
  • Gurgaon
  • गुड़गांव की ब्वॉयज टीम बनी स्टेट चैंपियन, गर्ल्स टीम फर्स्ट रनरअप
--Advertisement--

गुड़गांव की ब्वॉयज टीम बनी स्टेट चैंपियन, गर्ल्स टीम फर्स्ट रनरअप

अंडर-17 हरियाणा स्टेट रोल बॉल चैंपियनशिप में गुड़गांव की टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए स्टेट चैंपियन का खिताब...

Danik Bhaskar | May 29, 2018, 02:00 AM IST
अंडर-17 हरियाणा स्टेट रोल बॉल चैंपियनशिप में गुड़गांव की टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए स्टेट चैंपियन का खिताब अपने नाम किया है। ब्वॉयज टीम में गुड़गांव चैंपियन बनी जबकि गर्ल्स कैटेगरी के तहत गुड़गांव फर्स्ट रनरअप बना। करनाल में दो दिवसीय प्रतियोगिता का आयोजन किया गया, जिसमें प्रदेशभर की 13 टीमों ने हिस्सा लिया।

सोनीपत की टीम को 5-2 से दी गुड़गांव की टीम ने शिकस्त

कोच राजकपूर व डीपी राजेंद्र प्रसाद ने बताया कि पुरुष वर्ग के फाइनल राउंड में गुड़गांव, सोनीपत को 5-2 से मात देकर स्टेट चैंपियन बना। गुड़गांव टीम से कनक, आदित्य, पीयूष, अर्शदीप, विश्वेंद्र, अनघ, कुनाल, अंकित, आयुष, पंकज, ओजस, जतिन ने टीम को जीत दिलाई। वहीं गर्ल्स टीम फर्स्ट रनरअप रही। गर्ल्स कैटेगरी में चैंपियन रोहतक की टीम बनी, रोहतक ने 3-1 से मैच अपने नाम किया। इसमें गुड़गांव गर्ल्स टीम में दीया, यतिका, चंचल, यज्या, झलक, अदिती शामिल रहीं।

प्रदेशभर की 13 टीमों ने हिस्सा लिया

गुड़गांव. करनाल में आयोजित रोल बॉल प्रतियोगिता में विजेता गुड़गांव की टीम।

गुड़गांव की टीम ने कर दी थी पहले मैच से ही जीत की शुरुआत

गुड़गांव की टीम का पहला मैच पानीपत के साथ हुआ था, जिसमें गुड़गांव ने 4-2 से जीत दर्ज की। वहीं झज्जर के साथ हुए मैच में 6-1 और रोहतक के साथ हुए मुकाबले में 6-0 से जीत हासिल कर गुड़गांव की टीम ने सेमीफाइनल में जगह बना ली थी। वहीं महिला आयुवर्ग में गुड़गांव ने सोनीपत को 3-0 से हराकर फाइनल में जगह पक्की कर ली थी। रोल बॉल एसोसिएशन के जिला अध्यक्ष गजराज ने बताया कि कुल 156 खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया।