Hindi News »Haryana »Gurgaon» गोशाला और मंदिरों को तोड़कर नया कीर्तिमान स्थापित कर रही प्रदेश भाजपा सरकार: अरोड़ा

गोशाला और मंदिरों को तोड़कर नया कीर्तिमान स्थापित कर रही प्रदेश भाजपा सरकार: अरोड़ा

इनेलो और बहुजन समाज पार्टी की संयुक्त बैठक में इनेलो प्रदेश अध्यक्ष अशोक अरोड़ा ने कहा कि भाजपा सरकार में गाय,...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jul 01, 2018, 02:00 AM IST

गोशाला और मंदिरों को तोड़कर नया कीर्तिमान स्थापित कर रही प्रदेश भाजपा सरकार: अरोड़ा
इनेलो और बहुजन समाज पार्टी की संयुक्त बैठक में इनेलो प्रदेश अध्यक्ष अशोक अरोड़ा ने कहा कि भाजपा सरकार में गाय, गीता और गंगा का नारा देने वाले आज गोशालाओं को तोड़कर अपना हित साधने का काम कर रहे हैं। आज एक तरफ जहां कंप्यूटर टीचर, लैब अटेंडेंट, कर्मचारी, व्यापारी, आंगनबाड़ी वर्कर्स सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलकर अपनी मांग मनवाने की गुहार लगा रहे हैं वहीं सरकार मंदिरों को तोड़कर नया कीर्तिमान स्थापित कर रही है।

इनेलो एसवाईएल पर अब भी संघर्षरत है

अरोड़ा ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट की संवैधानिक पीठ ने सतलुज यमुना लिंक नहर निर्माण पर दिए गए फैसले के मद्देनजर इनेलो पिछले दो साल से फैसला लागू कराने के लिए संघर्षरत है तथा विभिन्न चरणों में इस आंदोलन को आगे बढ़ाया है। अरोड़ा ने कहा कि 10 जुलाई को गुड़गांव के गोशाला मैदान में होने वाले कार्यक्रम के लिए गुड़गांव के चारों विधानसभा क्षेत्रों में अलग-अलग प्रभारी नियुक्त किए गए हैं। हल्का गुड़गांव में पूर्व डिप्टी स्पीकर गोपीचंद गहलोत व वेद नारंग विधायक, हल्का बादशाहपुर में केहर सिंह रावत विधायक, हल्का पटौदी में राव बहादुर सिंह पूर्व विधायक, हल्का सोहना में पहाड़ ऊपर जाकिर हुसैन विधायक व पहाड़ नीचे सुभाष चौधरी पूर्व विधायक को प्रभारी नियुक्त किया गया है। उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों को निर्देश दिए कि वे अपने प्रभारी व साथियों को साथ लेकर आगामी जेल भरो आंदोलन के लिए गांव-गांव व घर-घर जाकर जनता से संपर्क कर कार्यक्रम में पहुंचने की अपील करें।

भाजपा गोशालाओं को तोड़कर अपना हित साध रही है

गुड़गांव. बैठक के दौरान मौजूद इनेलो और बीएसपी के पदाधिकारी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Gurgaon

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×