• Hindi News
  • Haryana
  • Gurgaon
  • एक दूसरे के स्वागत तक ही सीमित रहा ‘नगर निगम आपके द्वार’ कार्यक्रम

एक दूसरे के स्वागत तक ही सीमित रहा ‘नगर निगम आपके द्वार’ कार्यक्रम / एक दूसरे के स्वागत तक ही सीमित रहा ‘नगर निगम आपके द्वार’ कार्यक्रम

Bhaskar News Network

Jul 05, 2018, 02:00 AM IST

Gurgaon News - बुधवार को चार वार्डों में आयोजित ‘नगर निगम आपके द्वार’ कार्यक्रम मेयर टीम के स्वागत और कार्यक्रम के उद्देश्य की...

एक दूसरे के स्वागत तक ही सीमित रहा ‘नगर निगम आपके द्वार’ कार्यक्रम
बुधवार को चार वार्डों में आयोजित ‘नगर निगम आपके द्वार’ कार्यक्रम मेयर टीम के स्वागत और कार्यक्रम के उद्देश्य की जानकारी देने तक ही सीमित रहा। निगम द्वारा बुधवार को वार्ड 33, 25, 13 और 18 में कार्यक्रम आयोजित किया गया। वार्ड-33 में मेयर मधु आजाद, सीनियर डिप्टी मेयर प्रमिला कबलाना, डिप्टी मेयर सुनीता यादव, निगमायुक्त यशपाल यादव तथा एडिशनल म्युनिसिपल कमिश्नर वाईएस गुप्ता ने शिरकत की। गुप्ता ने उपस्थित नागरिकों को निगम आपके द्वार कार्यक्रम के बारे में जानकारी दी। मेयर ने इस प्रकार के कार्यक्रमों को अच्छी पहल बताया। इससे अलग निगमायुक्त ने शहर की साफ-सफाई के लिए नागरिकों की जिम्मेदारी सुनिश्चित करने पर जोर दिया। उन्होंने कहा कि कोई भी सरकारी विभाग अकेले किसी काम को नहीं कर सकता। इसके लिए नागरिकों की भागीदारी होना जरूरी है। उन्होंने नागरिकों से अपील की है कि शहर को स्वच्छ, सुंदर, बेहतरीन और हरा-भरा बनाने में अपना योगदान दें।

गंदगी फैलाने वालों को रोकने की अपील की

उन्होंने नागरिकों को आश्वस्त किया कि नगर निगम की पूरी टीम अपनी क्षमता से अधिक काम करने का प्रयास कर रही है, ताकि नागरिकों को बेहतर सुविधाएं मिल सकें।

अभियान के दौरान निगम आपके वार्डों की सफाई करेगा, उसके बाद आप लोगों की भी जिम्मेदारी बनती है कि अगर कोई व्यक्ति दोबारा वहां गंदगी फैलाता है, तो आप उसे रोकें। गुड़गांव हमारा है और इसकी बेहतरी के लिए हमें साथ मिलकर काम करना है।

गुड़गांव. निगम आपके द्वार कार्यक्रम में संबोधित करते कमिश्नर यशपाल यादव।

पार्षद की हरी झंडी के बाद ही एजेंसी को भुगतान

उन्होंने कहा कि सीवरेज सफाई का काम करने वाली एजेंसी को पेमेंट तभी होगा, जब संबंधित क्षेत्र के निगम पार्षद तथा गणमान्य व्यक्ति अपनी रिपोर्ट देंगे कि उक्त एजेंसी ने संतोषजनक काम किया है।

X
एक दूसरे के स्वागत तक ही सीमित रहा ‘नगर निगम आपके द्वार’ कार्यक्रम
COMMENT