Hindi News »Haryana »Gurgaon» 2 से रेप,1 से छेड़छाड़ और मारपीट

2 से रेप,1 से छेड़छाड़ और मारपीट

शहर में इन दिनों नाबालिग लड़कियों से दुष्कर्म, छेड़छाड़ और मारपीट की वारदात बढ़ती जा रही हैं। पुिलस के लाख प्रयास के...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 20, 2018, 02:10 AM IST

2 से रेप,1 से छेड़छाड़ और मारपीट
शहर में इन दिनों नाबालिग लड़कियों से दुष्कर्म, छेड़छाड़ और मारपीट की वारदात बढ़ती जा रही हैं। पुिलस के लाख प्रयास के बावजूद बच्चियों से दुष्कर्म की वारदातों पर लगाम नहीं लग पा रही है। घर के बाहर तो दूर घर में भी बच्चियां सुरक्षित नहीं हैं। यहां उनके अपने ही उन्हें अपनी हवस का शिकार बना रहे हैं।

नौवीं की छात्रा से टैक्सी ड्राइवर ने किया दुष्कर्म, गिरफ्तार

गुड़गांव| सदर थाना एरिया में टैक्सी ड्राइवर द्वारा नौवीं कक्षा की छात्रा से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पर पॉक्सो एक्ट में केस दर्ज कर आरोपी को अरेस्ट कर लिया है। बिहार निवासी एक परिवार झाड़सा गांव में किराए पर रहता है। आरोप है कि झारखंड निवासी टैक्सी चालक अमन उससे के साथ डेढ़ साल से गलत काम कर रहा था। साथ ही किसी को बताने पर जाने से मारने की धमकी देता था। पीड़िता का आरोप है कि अमन उसकी अश्लील वीडियो बनाने की बात करता था, जिससे वो डर गई थी। आरोपी की हरकतों से तंग आकर शुक्रवार को परिजनों को पूरी बात बताई। इस पर परिजनों ने शिकायत सदर थाना पुलिस को दी। थाना प्रभारी अर्जुन देव ने बताया कि आरोपी को अरेस्ट कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

केस-2

सौतेला पिता 12 साल की बेटी को 5 महीने से

बना रहा था अपनी हवस का शिकार

गुड़गांव|12 साल की बेटी को पिछले 5 महीने से सौतेला पिता अपनी हवस का शिकार बना रहा था। महिला थाना पुलिस आईएमटी ने मामले में मां की शिकायत पर आरोपी पिता पर पॉक्सो एक्ट में केस दर्ज किया है। मधुबनी बिहार निवासी एक महिला पटौदी में रहती है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वो घरों में सफाई करती है। उसने आरोप लगाया कि 16 मई दोपहर को घर आई तो देखा कि उसका पति बेटी से दुष्कर्म कर रहा था। पीड़िता को देख आरोपी भाग गया। इसके बाद मां ने बेटी से पूरी बात पूछी। बच्ची ने बताया कि वो पिछले 5 महीने से ये हैवानियत कर रहा है और किसी से बताने पर जान से मारने की धमकी देता था। शिकायत पर शुक्रवार को पुलिस ने बच्ची का मेडिकल कराया। पुलिस आरोपी को तलाश रही है।

केस-1

पड़ोसी ने किशोरी को अगवाकर मारपीट और छेड़छाड़ की, अरेस्ट

गुड़गांव| सेक्टर 37 थाना एरिया में एक युवक 17 साल की लड़की को उसके घर से जबरन उठाकर ले गया। आरोपी ने कमरे में किशोरी से मारपीट व छेड़छाड़ की। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। कन्नौज उत्तर प्रदेश निवासी पीड़ित एक, निजी कंपनी में गार्ड है। वो परिवार के साथ नरसिंगपुर गांव में रहता है। सेक्टर-37 थाना पुलिस में शिकायत में उसने बताया कि शनिवार को घर पर प|ी व बेटी थीं। इसी दौरान पड़ोसी मोनू किसी से झगड़ा कर उसके घर आया और बेटी के कमरे में घुस गया। इसके बाद बेटी को जबरन अपने कमरे पर ले जाकर गलत काम करने की कोशिश की। विरोध करने पर उससे मारपीट की। उसकी प|ी ने मोनू के कमरे के बाहर जाकर शोर मचाया तो आसपास के लोगों ने उसकी बेटी को छुड़ाया। शिकायत पर शनिवार को पुलिस ने पॉक्सो एक्ट, मारपीट, जान से मारने की धमकी देने समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है।

केस-3

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Gurgaon

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×