• Hindi News
  • Haryana
  • Gurgaon
  • सीए ने मनाया 70वां स्थापना दिवस: वरिष्ठ सदस्यों को किया सम्मानित
--Advertisement--

सीए ने मनाया 70वां स्थापना दिवस: वरिष्ठ सदस्यों को किया सम्मानित

Gurgaon News - चार्टर्ड एकाउंटेंट द्वारा रविवार को 70वीं वर्षगांठ मनाई गई। सीए डे की इसकी पूर्व संध्या पर शनिवार शाम को...

Dainik Bhaskar

Jul 02, 2018, 02:10 AM IST
सीए ने मनाया 70वां स्थापना दिवस: वरिष्ठ सदस्यों को किया सम्मानित
चार्टर्ड एकाउंटेंट द्वारा रविवार को 70वीं वर्षगांठ मनाई गई। सीए डे की इसकी पूर्व संध्या पर शनिवार शाम को इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड एकाउंटेंट ऑफ इंडिया (आईसीएआई) की गुड़गांव शाखा द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस दौरान 70 साल से अधिक उम्र के चार्टर्ड एकाउंटेंट्स को सम्मानित किया गया। आईसीएआई की गुड़गांव शाखा देश की तीसरी सबसे बड़ी शाखा है, जिसमें 6000 सदस्य हैं। कार्यक्रम में भारी संख्या में सदस्य और उनके परिवार शामिल हुए। गुड़गांव शाखा अध्यक्ष सीए राकेश अग्रवाल ने वरिष्ठ सदस्यों व प्रबंध कमेटी सदस्यों के साथ दीप प्रज्जवलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। सांस्कृतिक कार्यक्रमों में सीए सदस्यों की प|ी और बच्चों ने प्रस्तुति दी। साथ ही कार्यकारिणी सदस्यों ने सीए डे के उपलक्ष्य पर पूरे सप्ताह चलाए जाने वाले कार्यक्रमों की रूपरेखा तैयार की। इसके लिए सदस्यों को जिम्मेदारी सौंपी गई। कार्यक्रम के सफल आयोजन में गुड़गांव शाखा के उपाध्यक्ष सीए अरुण अग्रवाल, सचिव मनीष गोयल, कोषाध्यक्ष अमित गुप्ता, पूर्व अध्यक्ष सीए नवीन गर्ग शामिल रहे। इस दौरान सभी सीनियर सदस्यों को सम्मानित किया गया।

सीए डे पर रविवार को सेक्टर-18 स्थित शाखा कार्यालय में स्वच्छ भारत अभियान की शुरुआत की गई। अध्यक्ष राकेश ने बताया कि इसी क्रम में सोमवार को सेक्टर-14 आईटीआई परिसर में पौधारोपण अभियान चलाया जाएगा। मंगलवार को स्ट्रीट मैनेजमेंट व हेल्दी लिविंग विषय पर वर्कशॉप होगी।

आईसीएआई की गुड़गांव शाखा तीसरी बड़ी शाखा है, जिसमें 6000 सदस्य हैं

गुड़गांव. सीए डे की पूर्व संध्या पर वरिष्ठ सीए सदस्यों के साथ कार्यकारिणी सदस्य।

X
सीए ने मनाया 70वां स्थापना दिवस: वरिष्ठ सदस्यों को किया सम्मानित
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..