Hindi News »Haryana »Gurgaon» महिला की चेन तोड़कर भाग रहे लुटेरों का सैन्य कर्मी ने किया पीछा तो मारी गोली, हुआ घायल

महिला की चेन तोड़कर भाग रहे लुटेरों का सैन्य कर्मी ने किया पीछा तो मारी गोली, हुआ घायल

साइबर सिटी में बाइक सवार बदमाशों का आतंक कम होने का नाम नहीं ले रहा है। मंगलवार की सुबह बाइक सवार बदमाशों ने एक...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 16, 2018, 03:10 AM IST

महिला की चेन तोड़कर भाग रहे लुटेरों का सैन्य कर्मी ने किया पीछा तो मारी गोली, हुआ घायल
साइबर सिटी में बाइक सवार बदमाशों का आतंक कम होने का नाम नहीं ले रहा है। मंगलवार की सुबह बाइक सवार बदमाशों ने एक महिला के गले से सोने की चेन तोड़ ली। जब एक सैन्य कर्मी ने उनका बाइक से पीछा किया तो बदमाशों से उसके ऊपर कट्टे से फायर कर दिया। जिसमें सैन्य कर्मी घायल हो गया और उसका उपचार चल रहा है। शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात पर हत्या का प्रयास, आर्म्स एक्ट समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। मोहयाल कालोनी निवासी 30 वर्षीय विकास सेना भवन दिल्ली में जेएमए पद पर तैनात हैं। सेक्टर 40 थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि मंगलवार की सुबह करीब 8.30 बजे बुलेट से ड्यूटी पर जा रहा था। मोहयाल कालोनी सेक्टर-40 के कट पर दोस्त महेन्द्र सैनी व विनय कौशिक मिलने पर बातचीत करने लगा। इसी दौरान एक महिला कही जा रही थी। बाइक सवार दाे बदमाश आए और एक युवक बाइक से उतरकर महिला के गले से सोने की चेन तोड़ ली। इसके बाद दोनों एक बाइक पर सवार होकर फरार हो गए। महिला के शोर मचाने पर विकास दोनों का बाइक से पीछा करने लगा। बाइक सवार बदमाश झाडसा गांव की ओर भागने लगे। जब कृष्ण मन्दिर झाडसा के पास पहुंचा तो पीछे बैठा लड़के ने कट्टा नुमा हथियार दिखाकर भागने की धमकी दी। जिस पर विकास ने हिम्मत नहीं हारी और करीब डेढ़ किलोमीटर तक पीछा किया। जब आरोपियों को लगा कि विकास उन्हें पकड़ लेगा तो उन्होंने गोली मार दी।

तीन टीमें बदमाशों की तलाश में जुटी

मंगलवार की सुबह दिन दहाड़े हुए फायरिंग की वारदात से लोगों मं हड़कंप मच गया। दोनों बदमाशों की पहचान के लिए दो क्राइम व एक थाना पुलिस जुट गई है। जिस जगह पर वारदात हुई,वहां पर लाेगाें की भीड़ रहती है। इसके बाद भी बदमाश फरार हो गए।

पुलिस ने रेहड़ी पटरी वाले को हटाया

महिला से चेन स्नेचिंग व युवक फायरिंग की घटना के बाद मोड पर रेहड़ी लगाने वालों को हटा दिया। कंचन नामक महिला ने बताया कि कई सालों से रेहड़ी लगाकर जीवनयापन चला रही है।

दूसरी ओर सेक्टर 57 में महिला से सोने की चेन तोड़ी

दूसरी ओर सेक्टर नौ निवासी टीचर उर्मिला वर्मा ने सेक्टर 56 थाना पुलिस में दी शिकायत में बताया कि सोमवार दोपहर में सेक्टर 57 में स्कूल के पास खड़ी थी। इसी दौरान एक बाइक पर दो युवक आए और गले से सोन की चेन तोड़कर फरार हो गए।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Gurgaon

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×