विज्ञापन

मॉडल संस्कृति स्कूल रहा प्रथम

Dainik Bhaskar

Sep 11, 2018, 03:15 AM IST

Gurgaon News - जैकबपुरा स्थित गवर्नमेंट सीनियर सेकंडरी स्कूल में सोमवार को जिलास्तरीय रोल प्ले और लोक नृत्य प्रतियोगिता का...

Gurgaon - मॉडल संस्कृति स्कूल रहा प्रथम
  • comment
जैकबपुरा स्थित गवर्नमेंट सीनियर सेकंडरी स्कूल में सोमवार को जिलास्तरीय रोल प्ले और लोक नृत्य प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस प्रतियोगिता में माडल संस्कृति स्कूल प्रथम रहा, जबकि दूसरे स्थान पर ऊंचा माजरा व तीसरे स्थान पर फर्रुखनगर स्कूल की टीम रही।

कार्यक्रम का आरंभ डाइड प्राचार्य ने किया

जिला शिक्षा एवं प्रशिक्षण परिषद की ओर से ब्लॉक स्तर के बाद जिलास्तर पर आयोजित इस प्रतियोगिता की थीम सामाजिक कुरीतियां पर आधारित रहीं। डाइट से कार्यक्रम प्रभारी पवनलता ने बताया कि प्रतियोगिता के तहत रोल प्ले में पहला स्थान मॉडल संस्कृति स्कूल, दूसरा स्थान गवर्नमेंट स्कूल ऊंचा माजरा और तीसरे स्थान पर फर्रुखनगर स्कूल की टीम रही। वहीं लोक नृत्य प्रतियोगिता में पहले स्थान पर गवर्नमेंट स्कूल जैकबपुरा रही। जिलास्तरीय कार्यक्रम का आरंभ डाइट की प्राचार्य संतोष तंवर ने किया। प्रतियोगिता में जिले के चारों ब्लॉक फर्रुखनगर, गुड़गांव, सोहना और पटौदी के सरकारी स्कूलों ने हिस्सा लिया। दोनों प्रतियोगिताओं के तहत चारों ब्लॉक से चार-चार टीमों ने भाग लिया। कार्यक्रम में स्टूडेंट्स ने अपनी प्रस्तुति से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया।

गुड़गांव. जैकबपुरा स्थित राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक स्कूल में आयोजित जिला स्तरीय रोल प्ले एवं फोक डांस प्रतियोगिता के दौरान डांस की प्रस्तुति देतीं छात्राएं।

X
Gurgaon - मॉडल संस्कृति स्कूल रहा प्रथम
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन