पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Gurgaon News Regularly For 11 Hours From Midnight 20 Mm Rain

आधी रात से लगातार 11 घंटे रिमझिम, 20 एमएम बारिश दर्ज

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
बुधवार को हल्की बारिश के बाद देर रात करीब एक बजे से ही रिमझिम झड़ी लगी रही। हालांकि बारिश तेज नहीं हुई लेकिन इस बारिश से भी जगह-जगह जलभराव की स्थिति बनी रही। रातभर से लेकर गुरुवार दोपहर तक गुड़गांव में 20 एमएम बारिश दर्ज की गई। नरसिंहपुर में दिल्ली-जयपुर हाइवे की सर्विस लेन पर भी कई-कई फुट पानी जमा हो गया, जिससे ट्रैफिक काफी स्लो रहा। इसके अलावा जलभराव के कारण हीरो होंडा चौक स्थित हाइवे की सर्विस लेन पर जगह-जगह जलभराव की स्थिति बनी रही। इस बारिश के दौरान पंचगांव के नजदीक केएमपी एक्सप्रेस-वे भी धंस गया। जिसे बैरियर लगाकर छोड़ दिया गया है। गुरुवार शाम तक उसमें मिट्टी तक नहीं डाली गई, जिससे रात के समय बड़ा हादसा हो सकता है।

शंकर चौक अंडरपास में भरा बारिश का पानी
शंकर चौक से इफको चौक की ओर जाने वाले ट्रैफिक के लिए बनाए गए अंडरपास में भी गुरुवार को दो-दो फुट पानी भर गया। जलभराव के कारण यहां से गुजरने वाले वाहनों की संख्या कम रही। इसी तरह न्यू कॉलोनी, सरस्वती एंकलेव, पटेल नगर, सिविल लाइंस, सहित सेक्टर-15 में कई जगहों पर जलभराव होने से लोग परेशान दिखाई दिए। सुभाष चौक और वाटिका चौक क्षेत्र में भी सड़क पर पानी भरने के कारण वाहनों की रफ्तार कम रही। दिल्ली रोड पर भी जलभराव के चलते ट्रैफिक प्रभावित रहा। वाहन काफी धीमी रफ्तार से चले

गुड़गांव. बारिश के दाैरान केएमपी पर धंसी सड़क।

टूटा 11केवी लाइन का तार, 10 से अधिक फीडर रहे छह घंटे तक ठप

सोहना रोड पर गुरुवार सुबह बारिश के दौरान 11केवी लाइन का तार टूटने से बादशाहपुर सब डिविजन के 10 से अधिक फीडर ब्रेकडाउन हो गए। बारिश होने के कारण लाइन को करीब छह घंटे बाद रिपेयर किया गया, जिससे सभी फीडर दोपहर बाद तक ब्रेकडाउन ही रहे। वहीं बिजली निगम के अधिकारियों ने कहा कि लाइन पर बारिश के दौरान काम करना असंभव है।

गुड़गांव में 20 एमएम बारिश, पटौदी में भी अच्छी बारिश
गुड़गांव में बुधवार देर रात से हो रही बारिश ने मौसम में पहली बार पटौदी को भिगोया। इस दौरान जिले में सबसे अधिक बारिश पटौदी में हुई है। बुधवार शाम से गुरुवार शाम तक पटौदी में 26 एमएम बारिश दर्ज की गई। वहीं फर्रुखनगर में 12 एमएम, मानेसर में 20 एमएम, सोहना में 16 एमएम बारिश हुई।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले कुछ समय से आप अपनी आंतरिक ऊर्जा को पहचानने के लिए जो प्रयास कर रहे हैं, उसकी वजह से आपके व्यक्तित्व व स्वभाव में सकारात्मक परिवर्तन आएंगे। दूसरों के दुख-दर्द व तकलीफ में उनकी सहायता के ...

और पढ़ें