गुड़गांव ब्लॉक में थर्ड पार्टी ने 42 केंद्रों पर सक्षम प्लस के तहत परीक्षा करवाई

Gurgaon News - शुक्रवार को जिला के गुड़गांव ब्लॉक के सरकारी स्कूलों में सक्षम प्लस परीक्षा का हुई। थर्ड पार्टी द्वारा आयोजित...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 07:35 AM IST
Gurgaon News - third party has conducted 42 examinations under the able plus at gurgaon block
शुक्रवार को जिला के गुड़गांव ब्लॉक के सरकारी स्कूलों में सक्षम प्लस परीक्षा का हुई। थर्ड पार्टी द्वारा आयोजित सक्षम प्लस परीक्षा के लिए गुड़गांव ब्लॉक में कुल 42 परीक्षा केन्द्र बनाए हुए थे, जिसमें चौथी, छठी और आठवीं कक्षा के विद्यार्थियों ने परीक्षा दी। सक्षम प्लस परीक्षा में अंग्रेजी विषय के प्रश्न पूछे गए। शहर के सेक्टर-4/7 स्थित गवर्नमेंट मॉडल सीनियर सेकेंडरी स्कूल की प्राचार्या सुमन शर्मा ने बताया कि सक्षम प्लस परीक्षा सुबह 8.30 बजे से 9.45 बजे तक चली। परीक्षा के बीच में भी छात्रों की चेकिंग की गई। यहां पर छठी औैर आठवीं कक्षा की सक्षम प्लस परीक्षा में स्टूडेंट्स भाग लिया।

गुड़गांव. स्कूल में सक्षम प्लस के तहत परीक्षा देते विद्यार्थी।

छठी में 186 और 8वीं कक्षा में 216 छात्रों ने दी परीक्षा

छठी कक्षा में 186 और आठवीं कक्षा में 216 छात्र परीक्षा में बैठे। बता दें कि सक्षम प्लस की परीक्षा में नए शैक्षणिक सत्र की कक्षा चौथी, कक्षा छठी और कक्षा आठवीं के छात्रों ने भाग लिया। जबकि थर्ड पार्टी द्वारा पिछले शैक्षणिक सत्र में कक्षा तीसरी, पांचवीं व सातवीं कक्षा में सक्षम परीक्षा का आयोजन किया था। गुड़गांव ब्लॉक मौलिक शिक्षा अधिकारी सुशील गौड़ ने बताया कि छात्रों को चेकिंग के उपरांत ही केंद्र में प्रवेश करने दिया गया।

X
Gurgaon News - third party has conducted 42 examinations under the able plus at gurgaon block
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना