• Hindi News
  • Haryana
  • Hansi
  • फायरिंग कर ठेके से लूटा गल्ला, पुट्‌ठी समैण के पास बाइक छोड़कर स्कोर्पियो में फरार
--Advertisement--

फायरिंग कर ठेके से लूटा गल्ला, पुट्‌ठी समैण के पास बाइक छोड़कर स्कोर्पियो में फरार

Dainik Bhaskar

Feb 01, 2018, 03:20 AM IST

Hansi News - बड़छप्पर में शराब के ठेके पर दो बदमाशों ने हवाई फायर कर पांच हजार रुपये सहित गल्ला लूट लिया और फरार हो गए। पकड़े जाने...

फायरिंग कर ठेके से लूटा गल्ला, पुट्‌ठी समैण के पास बाइक छोड़कर स्कोर्पियो में फरार
बड़छप्पर में शराब के ठेके पर दो बदमाशों ने हवाई फायर कर पांच हजार रुपये सहित गल्ला लूट लिया और फरार हो गए। पकड़े जाने के डर से बदमाशों ने अपनी बाइक पुट्‌ठी समैण के पास छोड़ दी और एक स्कोर्पियो गाड़ी में बैठकर फरार हो गए। पुलिस ने मामले में छानबीन शुरू की।

लूटपाट की वारदात शाम करीब छह बजे हुई। दो बदमाश मोटर साइकिल पर सवार होकर शराब के ठेके पर पहुंचे। ठेके में उस समय एक सेल्समैन व एक अन्य व्यक्ति था। बदमाशों ने हवाई फायर करके ठेके में रखा गल्ला उठा लिया। गल्ला गत्ते के डिब्बे को बनाया हुआ था। गल्ले में पांच हजार रुपये की नकदी थी। बदमाशों ने गल्ला उठाकर ठेके के गेट को बाहर से बंद कर दिया और मोटर साइकिल पर बैठ कर पुट्‌ठी समैण रोड की तरफ फरार हो गए। सेल्समैन ने फोन के जरिए लूट की सूचना ठेकेदार व पुलिस को दी।

ठेकेदार उस समय पुट्‌ठी समैण में ही थे। मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और बदमाशों के सुराग लगाने में जुट गई। इस दौरान पुट्‌ठी रोड पर सड़क किनारे मोटर साइकिल मिली। बताया जा रहा है बदमाश वहां से एक स्कोर्पियो गाड़ी में बैठकर फरार हो गए। पुलिस की अब तक की जांच में सामने आया है कि स्कोर्पियो लूटपाट करने वालों के साथियों की थी।

ठेके के गेट को बाहर से बंदकर भाग गए बदमाश

शराब के इसी ठेके पर पहले भी दो बार लूट की वारदात हो चुकी है। पुलिस ने लूट के मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार भी किया था। यह अब तीसरी बार लूट की वारदात हुई है।

स्कॉर्पियों में पहले से बैठे थे साथी:एसएचओ

दो बाइक सवारों ने ठेके से पांच हजार रुपये की लूटपाट की है। बाद में बदमाश स्कोर्पियो गाड़ी में फरार हुए। गाड़ी में दो तीन अन्य लोग भी पहले से बैठे हुए थे। मामले में छानबीन की जा रही है। लूटपाट करने वालों को जल्द पकड़ लेंगे।” प्रहलाद राय, एसएचओ, थाना बास।

रोहतक की बताई जा रही है बाइक

वारदात में उपयोग की गई बाइक की नंबर प्लेट के अनुसार बाइक रोहतक की बताई जा रही है। वहीं जिस स्कोर्पियो गाड़ी में बदमाश बैठकर फरार हुए, वह चंड़ीगढ़ नंबर की बताई जा रही है। पुलिस इन वाहनों के नंबरों के आधार पर छानबीन कर रही है।

बजरंग आश्रम के पास पिस्तौल के बल पर युवक से छीना मोबाइल

भास्कर न्यूज | हांसी

बजरंग आश्रम के पास मोटरसाइकिल सवार दो युवकों ने एक युवक से पिस्तौल के बल पर मोबाइल छीन लिया। वारदात को अंजाम देने के बाद युवक फरार हो गए। पीड़ित जनार्दन महतो ने पुलिस को मामले की जानकारी दी।

महतो पुरानी कचहरी चौक के पास रहते हैं और टाइल पत्थर लगाने का काम करते हैं। वह शाम करीब सात बजे सिसाय पुल से काम कर वापस पैदल घर लौट रहे थे। जैसे ही वह बजरंग आश्रम के समीप पहुंचे तो मोटर साइकिल सवार युवकों ने उन्हें रोका और पिस्तौल तान दी। महतो के अनुसार वह कुछ समझ पाते, इससे पहले ही युवकों ने उनसे सेलफोन मांगा। उनकी जेब से फोन छीन कर युवक मोटर साइकिल पर सवार होकर फरार हो गए। दोनों युवक सब्जी मंडी की तरफ भागे।

जनार्दन ने बताया कि उन्होंने दस दिन पहले ही यह नया स्मार्ट फोन खरीदा था। वारदात के बाद उन्होंने सिटी पुलिस थाना में मामले की शिकायत दी। पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी। जनार्दन महतो मूल रूप से बिहार के बेगुसराय के रहने वाले हैं व पिछले काफी समय से शहर में रहते हैं।

सिसाय पुल से काम कर वापस पैदल घर लौट रहा था पीड़ित

X
फायरिंग कर ठेके से लूटा गल्ला, पुट्‌ठी समैण के पास बाइक छोड़कर स्कोर्पियो में फरार
Astrology

Recommended

Click to listen..