• Hindi News
  • Haryana
  • Hansi
  • आज की हरी चुनरी चौपाल के लिए इनेलो की हुई बैठक
--Advertisement--

आज की हरी चुनरी चौपाल के लिए इनेलो की हुई बैठक

Hansi News - भाटोल जाटान में एक अप्रैल को होने वाली हरी चुनरी चौपाल के तहत होने वाले कार्यक्रम में के लिए बजरंग आश्रम में...

Dainik Bhaskar

Apr 01, 2018, 04:10 AM IST
आज की हरी चुनरी चौपाल के लिए इनेलो की हुई बैठक
भाटोल जाटान में एक अप्रैल को होने वाली हरी चुनरी चौपाल के तहत होने वाले कार्यक्रम में के लिए बजरंग आश्रम में इंडियन नैशनल लोकदल के नेताओं और कार्यकर्ताओं की बैठक आयोजित की गई। पार्टी के जिला प्रधान राजेंद्र लितानी व महिला प्रकोष्ठ की प्रदेश संयोजक शीला भ्याण ने कार्यकर्ताओं को कार्यक्रम के बारे में जानकारी दी और महिलाओं को बढ़-चढ़ भाग लेने की अपील की। कार्यक्रम में मुख्य वक्ता के रूप में डबवाली की विधायक नैना चौटाला शिरकत करेंगी। बैठक में पूर्व मंत्री सुभाष गोयल, धारा सिंह मेहंदा, कर्ण सिंह देपल, इंद्र फौजी, राजीव शर्मा, राजबाला मलिक, विजय गर्ग (चावल वाले), महेंद्र बिदलान, थांबू राम, बाली भाटोल, राजू शर्मा, रमेश जैन, जोगेंद्र सिंह छोटू, जयकिशन, मान सिंह यादव, रोशन गोयल मौजूद थे।

बैठक में भीम दलाल, राजेंद्र बामल, जयबीर नंबरदार, अशोक कुमार, देसराज, सुरजीत गुर्जर, राहुल गुर्जर, भीम सिंह खटीक, दीपक, रिंकू, संदीप सिंघल, सुरेश कुमार, अशोक कुमार, ज्योति सरपंच, बाला शर्मा, सुजानी मलिक, शीला रानी, सुभाष भट्ठावाला, रोशन गोयल और हंस राज ने भी मौजूदगी दर्ज कराई।

X
आज की हरी चुनरी चौपाल के लिए इनेलो की हुई बैठक
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..