Hindi News »Haryana »Hansi» पुलिस कर्मियों के समर्थन में एसडीएम से मिले लोग

पुलिस कर्मियों के समर्थन में एसडीएम से मिले लोग

दलित महिला से मारपीट मामले में एसडीएम से मिलने पहुंंचे लोग। भास्कर न्यूज| हांसी बुजुर्ग दलित महिला से थाने...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 03, 2018, 02:25 AM IST

पुलिस कर्मियों के समर्थन में एसडीएम से मिले लोग
दलित महिला से मारपीट मामले में एसडीएम से मिलने पहुंंचे लोग।

भास्कर न्यूज| हांसी

बुजुर्ग दलित महिला से थाने में मारपीट के मामले में नामजद और निलंबित पुलिस कर्मचारियों के समर्थन में बुधवार को हांसी और सिरसा के गांवों के लोग लघु सचिवालय में इकट्ठे हुए। एसडीएम राजीव अहलावत को ज्ञापन देकर इन लोगों ने पुलिस कर्मचारियों के खिलाफ दर्ज मामले को गलत करार दिया।

रानियां के नगर पालिका के चेयरमैन प्रतिनिधि मुख्तयार सिंह, टोहाना के नगर परिषद प्रधान कुलदीप सिंह, सहित छह गांवों की पंचायत पुलिस के समर्थन में लघु सचिवालय में पहुंचे। सभी लोगों ने एक सुर में कहा कि दलित संगठनों के दबाव में आकर पुलिस कर्मियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। इस दौरान ऐलनाबाद के तलवाडा खुर्द के सरपंच दया सिंह थेड़, हांसी मार्केट कमेटी के चेयरपर्सन कुलवंत बामल, जिला पार्षद सरोज बामल, भाटोल रांगडा़न, भाटोल जाटान, खरकड़ा, कुंभा व जीतपुरा के सरपंच शामिल रहे।

उन्होंने कहा कि छात्रा से पर्स छीनने पर कुछ लोगों ने महिला तारा देवी को मौके पर पकड़ लिया था और पुलिस को सुपुर्द कर दिया था। महिला होने के नाते उसे अगले दिन सुबह पेश करने की बात पर कुछ मौजिज लोग छुड़वा कर ले गए। लेकिन महिला अगले दिन अस्पताल में दाखिल हो गई और पुलिस के खिलाफ थर्ड डिग्री टॉर्चर करने का इल्जाम लगाया। महिला को कुछ लोगों ने पुलिस के खिलाफ बहकाकर अस्पताल में दाखिल करवाया। दबाव बनाकर पुलिस कर्मियों के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज करवा दिया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Hansi

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×