हांसी

  • Hindi News
  • Haryana News
  • Hansi
  • मसूदपुर प्रकरण में सभी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए एसएचओ से मिले
--Advertisement--

मसूदपुर प्रकरण में सभी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए एसएचओ से मिले

मसूदपुर में एक युवक का अपहरण का प्रयास कर मारपीट करने के मामले में सभी आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर...

Dainik Bhaskar

May 03, 2018, 02:25 AM IST
मसूदपुर में एक युवक का अपहरण का प्रयास कर मारपीट करने के मामले में सभी आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर ग्रामीण सदर थाना में पहुंचे। ग्रामीणों ने कहा कि मामले में तीन मुख्य आरोपी अभी भी खुले घूम रहे हैं।

मामले में शिकायतकर्ता सुशील उर्फ लाला, नरेश पंच, उषा रानी पंच, संदीप नंबरदार, होशियार सिंह, सूरजभान, धूप सिंह, कुलदीप, रामकुमार, बलवान सिंह, मनोज, सुरेश सतपाल व अन्य ग्रामीण एकत्रित होकर सदर थाना में पहुंचे। ग्रामीणों ने कहा कि मामले में पुलिस ढुलमुल रवैया अपना रही है। वह पुलिस की कार्रवाई से संतुष्ट नहीं है। उन्हें डर है कि शराब ठेकेदार फिर से युवक पर हमला कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि सुशील का दो शराब ठेकेदारों से पैसे का लेन देन का मामला था। उन्होंने कहा कि गांव में शराब का ठेका बना हुआ है। उन्होंने पिछले दिनों मांग की थी कि शराब के ठेके को गांव के बाहर बनाया जाएगा। लेकिन उनकी इस मांग पर अभी तक कोई कार्यवाही नहीं हुई। पिछले माह मसूदपुर में एक युवक का अपहरण का प्रयास कर मारपीट की गई। आरोप शराब ठेकेदारों पर लगाए गए।

इस दौरान चार गाड़ियों में तोड़फोड़ की घटना सामने आई। उसी दिन रात्रि को गांव के शराब के ठेके को आग के हवाले कर दिया गया। पुलिस सुशील के बयान पर छह नामजद सहित 35-40 अन्य पर मामला दर्ज किया था। पुलिस मामले में छह आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है।

X
Click to listen..