• Hindi News
  • Haryana News
  • Hansi
  • नारनौंद में बच्ची से दरिंदगी में 5 युवकों के डीएनए टेस्ट ब्लड सैंपल मधुबन भेजेंगे
--Advertisement--

नारनौंद में बच्ची से दरिंदगी में 5 युवकों के डीएनए टेस्ट ब्लड सैंपल मधुबन भेजेंगे

नारनौंद में 8 साल की बच्ची से दरिंदगी के मामले में पुलिस के शक की सूई अब गांव के पांच युवकों पर घूम रही है। पुलिस ने...

Dainik Bhaskar

May 01, 2018, 03:05 AM IST
नारनौंद में 8 साल की बच्ची से दरिंदगी के मामले में पुलिस के शक की सूई अब गांव के पांच युवकों पर घूम रही है। पुलिस ने सोमवार को शक के आधार पर 5 युवकों के डीएनए टेस्ट लिए। इन पांच युवकों के डीएनए सैंपल मधुबन में फॉरेंसिक लैब में भेजे जाएंगे। बच्ची से दरिंदगी के मामले में पुलिस हालांकि उसके चाचा को जेल भेज चुकी है।

डीएनए सैंपल पुलिस की मौजूदगी में नारनौंद के सिविल अस्पताल में लिए गए। पांचों युवक बच्ची के गांव के ही बताए जा रहे हैं। इन पांच युवकों में से तीन युवक वही हैं, जिन पर बच्ची के परिजन पिछले कुछ दिनों से शक जाहिर कर रहे थे। इसके अलावा दो और युवक पुलिस के शक के दायरे में थे। पांचों के डीएनए सेंपल लिए। अब आगामी कार्रवाई मामले में रिपोर्ट आने के बाद करेगी। पुलिस बच्ची के चाचा का डीएनए सैंपल पहले से ले चुकी है। पूरे मामले में अभी तक मेडिकल रिपोर्ट नहीं आई हैं।

बता दें कि 18 अप्रैल की रात को नारनौंद क्षेत्र के गांव में आठ साल की बच्ची के साथ दरिंदगी हुई थी। रात को बेटी मां के साथ चारपाई सो रही थी। बच्ची का मुंह दबाकर उसका अपहरण किया गया। बच्ची देर रात खून से लथपथ और कपड़े फटे हाल में मिली थी।

हांसी के डीएसपी नरेंद्र कादयान ने कहा कि शक के आधार पर पांच युवकों के नारनौंद अस्पताल में डीएनए सैंपल लिए गए हैं। डीएनए सैंपल को मधुबन में जांच के लिए भेजा जाएगा। रिपोर्ट आने के बाद आगामी कार्रवाई होगी।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..