• Hindi News
  • Haryana
  • Hansi
  • रिंकू सैनी के खिलाफ केस दर्ज नहीं होने पर हड़ताली किला बाजार चौकी पर देंगे धरना
--Advertisement--

रिंकू सैनी के खिलाफ केस दर्ज नहीं होने पर हड़ताली किला बाजार चौकी पर देंगे धरना

नगर पालिका कर्मचारी संघ के प्रधान रमेश कुमार को जान से मारने की धमकी के मामले में पुलिस द्वारा नगर परिषद चेयरपर्सन...

Dainik Bhaskar

May 18, 2018, 03:10 AM IST
रिंकू सैनी के खिलाफ केस दर्ज नहीं होने पर हड़ताली किला बाजार चौकी पर देंगे धरना
नगर पालिका कर्मचारी संघ के प्रधान रमेश कुमार को जान से मारने की धमकी के मामले में पुलिस द्वारा नगर परिषद चेयरपर्सन प्रतिनिधि रिंकू सैनी के खिलाफ कार्रवाई न होने पर कर्मचारी नेता पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन करेंगे। सर्व कर्मचारी संघ के नेताओं की चेतावनी की कि अगर पुलिस ने शुक्रवार सुबह 10 बजे तक कार्रवाई नहीं की तो किला बाजार पुलिस चौकी के सामने धरना प्रदर्शन किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि पुलिस चेयरपर्सन प्रतिनिधि की तरफदारी कर रही है, जिसे किसी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। कर्मचारी नेताओं का कहना है कि मामले में पुलिस ने अभी तक रिंकू सैनी के खिलाफ एफआईआर दर्ज नहीं की है। उनके पास एक पुलिसकर्मी आया और गुरुवार शाम सात बजे चौकी में आने के लिए कहा ताकि सैनी व उन्हें आमने सामने बैठाकर बातचीत की जाए। जिस पर कर्मचारी नेताओं ने जवाब दिया कि वह चौकी में नहीं आएंगे। घटना के दौरान सिटी थाना के एसआई विक्रम जोसन मौजूद थे। पुलिस उनसे बयान ले या फिर जो कर्मचारी मौके पर मौजूद थे, पुलिस उनसे भी पूछताछ करे। कर्मचारी नेताओं ने साफ लफ्जों में कहा कि वह मामले में सैनी के खिलाफ कार्रवाई चाहते हैं।

विरोधी गुट ने दिया समर्थन

चेयरपर्सन प्रतिनिधि रिंकू सैनी द्वारा नगर पालिका कर्मचारी संघ के प्रधान को जान से मारने की धमकी देने के आरोप पर विरोधी गुट के पार्षद कर्मचारियों के धरने पर पहुंचे और अपना समर्थन दिया। विरोधी गुट के पार्षदों व पार्षद प्रतिनिधियों द्वारा कर्मचारियों के साथ अभद्र व्यवहार को लेकर निंदा भी की। पार्षद विनोद सिंगला, पार्षद प्रतिनिधि अनिल बंसल, सुनील सैनी उर्फ मंत्री, कुक्कू सरदार, सोनू बिढ़लान धरनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार इन कर्मचारियों की जायज मांगों का समाधान करें। हड़ताल को गुरु जंभेश्वर यूनिवर्सिटी हिसार के छात्र नेता नवीन यादव ने समर्थन दिया। हड़ताल को सर्व कर्मचारी नेता जिला प्रधान सुरेंद्र मान, उपप्रधान सुरेंद्र हुड्डा, सुरेंद्र यादव, सचिव ऋषिकेश ढांडा, सह सचिव कपूर सिंह, भगवान सिंह सैनी, रोशन लाल गुर्जर, विनोद जांगड़ा, रमेश गुर्जर, बलजीत, राजेंद्र घोड़ेला, सत्यनारायण, प्रधान रमेश कुमार, रेखा रानी, अन्सा देवी, सुनीता आदि ने संबोधित किया।

ताशा बजाकर पीटी छाती

कर्मचारियों ने हड़ताल के दौरान ताशा बजाया और मुख्यमंत्री मनोहर लाल व स्थानीय निकाय मंत्री कविता जैन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इस दौरान कर्मचारियों ने छाती पीट कर रोष जताया।

हड़ताल के दौरान नप के बाहर धरने पर बैठे कर्मचारियों को संबोधित करते कर्मचारी नेता।

तस्दीक कर रहे हैं: एसएचओ


10 बजे तक करेंगे इंतजार: ढांडा


सभी आरोप निराधार: सैनी


X
रिंकू सैनी के खिलाफ केस दर्ज नहीं होने पर हड़ताली किला बाजार चौकी पर देंगे धरना
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..