--Advertisement--

बेटी पैदा होने पर किया प्रताड़ित, जहर पिलाया

सनौली रोड पर रामायणी चौक के पास गुरुवार को जहरीले पदार्थ से विवाहिता की हालत बिगड़ गई।

Dainik Bhaskar

Nov 17, 2017, 04:56 AM IST
in Laws gave poison to daughter-in-law

पानीपत. सनौली रोड पर रामायणी चौक के पास गुरुवार को जहरीले पदार्थ से विवाहिता की हालत बिगड़ गई। विवाहिता के चाचा का आरोप है कि ससुराल वालों ने भतीजी को जबरन जहरीला पदार्थ पिला दिया। पड़ोसी की सूचना पर मायके पक्ष के लोगों ने महिला को सिविल अस्पताल पहुंचाया। स्थिति गंभीर होने पर खानपुर रेफर कर दिया। परिजनों ने महिला को शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया है।

पुलिस ने मजिस्ट्रेट के सामने महिला के बयान दिलाए। तहसील कैंप के कृष्ण नगर निवासी 23 वर्षीय पूनम की शादी डेढ़ साल पहले सनौली रोड पर रामायणी चौक निवासी युवक से हुई थी। चाचा कृष्णलाल ने बताया कि दो माह पहले पूनम ने बेटी को जन्म दिया था। इसके बाद से ससुराल वाले उसे परेशान कर रहे थे।

आरोप है कि जब वह गर्भवती थी उस दौरान उन्होंने लिंग की भी जांच करा दी थी, जिसमें लड़की होने पर ससुराल वाले गर्भपात कराने के लिए दबाव डाल रहे थे। लेकिन पूनम ने मना कर दिया था। बेटी होने के बाद से उसे रोजाना प्रताड़ित किया जाने लगा। ससुराल वाले पूनम से 50 हजार रुपए की मांग भी कर रहे थे। पूनम के पिता की पहले ही मौत हो चुकी है। रुपए नहीं देने पर बुधवार रात को उसके साथ मारपीट की गई।

X
in Laws gave poison to daughter-in-law
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..