Hindi News »Haryana News »Hisar» 18 Thousand Rupees Cache Attacker

प्रॉपर्टी डीलर के आॅफिस में तोड़फोड़, 18 हजार रुपए कैश ले गए हमलावर

Bhaskar news | Last Modified - Nov 14, 2017, 05:24 AM IST

रात को झगड़े के दौरान बचाव के लिए प्रॉपर्टी डीलर के आॅफिस में घुसे एक युवक को कुछ लोगों ने जमकर पीटा।
प्रॉपर्टी डीलर के आॅफिस में तोड़फोड़, 18 हजार रुपए कैश ले गए हमलावर

हिसार। जिंदल चौक के पास रविवार की रात को झगड़े के दौरान बचाव के लिए प्रॉपर्टी डीलर के आॅफिस में घुसे एक युवक को कुछ लोगों ने जमकर पीटा। इस दौरान हमलावरों ने पथराव कर आॅफिस में तोड़फोड़ कर दी। हमलावर आॅफिस के गल्ले से 18 हजार का कैश भी ले गए। पुलिस के पहुंचने पर हमलावर मौके पर कार छोड़कर भाग गए। बाद में पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लेकर हमलावरों की कार को कब्जे में ले लिया है।


सूर्यनगर निवासी नसीब सिंह ने बताया कि वह प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करता है। उसने जिंदल चौक के निकट आॅफिस बना रखा है। रविवार की शाम करीब 7.30 बजे ऑफिस में बैठा था। इसी दौरान उसके पड़ोस में रहने वाले सुमित का किसी से कोई झगड़ा हो गया। झगड़े के दौरान सुमित भागता हुआ आया। कुछ लोग उसका पीछा करते हुए रहे थे। सुमित बचाव के लिए उसके आॅफिस में घुस गया। तभी लाठी डंडों से लैस हमलावर भी उसके आॅफिस मेें घुस गए। युवक से मारपीट शुरू कर दी। किसी ने पुलिस को फोन कर दिया। पुलिस के पहुंचते ही मारपीट करने वाले भाग गए। लेकिन दो लोगों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। इसके बाद पुलिस घायल सुमित और हमलावर पक्ष के लोगों को थाने ले गई। इसके कुछ ही समय बाद 8-10 लोग उसके आॅफिस पहुंच गए और पथराव कर तोड़फोड़ कर दी। इस दौरान हमलावर गल्ले से 18 हजार का कैश ले गए।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Haryana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: proparti dilr ke aaefis mein toड़foड़, 18 hazaar rupaye kaish le gae hmlaavr
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      More From Hisar

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×