Hindi News »Haryana »Hisar» 19 Year Old Girl Married To Thirty-Six Year Old Man

19 साल की लड़की ने 36 साल बड़े व्यक्ति से की थी शादी, अब पता चली ये बात

उन्नीस साल की एक युवती ने परिवार के लोगों की मर्जी के खिलाफ जाकर अपने से 36 साल बड़े व्यक्ति से शादी की।

Bhaskar news | Last Modified - Jan 26, 2018, 07:24 AM IST

19 साल की लड़की ने 36 साल बड़े व्यक्ति से की थी शादी, अब पता चली ये बात

हांसी. उन्नीस साल की एक युवती ने परिवार के लोगों की मर्जी के खिलाफ जाकर अपने से 36 साल बड़े व्यक्ति से शादी की। दोनों अलग-अलग जातियों से ताल्लुक रखते हैं। सुरक्षा के दृष्टिगत युवती ने पुलिस सुरक्षा भी ली। बाद में पता चला कि जिस व्यक्ति से युवती ने विवाह किया गया, उसकी पहले ही तीन शादियां हो चुकी हैं। शादी के बाद सौतेले बेटे और पति के मौसेरे भाई ने दुष्कर्म किया। पुलिस ने अब तीनों पर मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस को दी शिकायत में युवती ने कहा कि दो वर्ष पहले उसने अपने घरवालों की मर्जी के खिलाफ जींद के एक गांव के व्यक्ति से शादी की थी। दोनों अलग-अलग जातियों से ताल्लुक रखते हैं और शादी के समय उसके पति की उम्र 55 साल थी। शादी के बाद पुलिस से सुरक्षा भी ली। पति के साथ वह पानीपत और गुरुग्राम में रही। पिछले एक वर्ष से वह अपने पति के साथ हांसी की एक कॉलोनी में रह रही थी।

हांसी में वह अपने पति के मौसेरे भाई के साथ रह रहे थे। शादी के बाद पता चला की उसका पति सुरेश पहले तीन बार शादी कर चुका है। शादी तीन साल पहले हुई। शिकायत के अनुसार उसके पति का पहले से 18 वर्षीय बेटा भी है। वह भी उनके साथ रहता था। दो माह पहले सौतेले बेटे व पति के मौसेरे भाई उसके साथ जोर जबरदस्ती करने लगे। वह विरोध करती तो उसके साथ मारपीट करते। तीनों उसके साथ दुष्कर्म करने लगे। और रोज उसके साथ मारपीट करने लगे।

भागकर मां को बताई पीड़ा
युवती के अनुसार जैसे तैसे वह भागकर अपनी मां के पास पहुंची। वहां से शिकायत पर कार्रवाई के लिए हांसी की महिला पुलिस को भेजी गई। महिला पुलिस ने पति, उसके बेटे व मौसेरे भाई के खिलाफ 323, 376, 506 व अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल गिरफ्तारी की सूचना नहीं है।


बयान करा दिए हैं: एसएचओ
महिला पुलिस एसएचओ कमलेश ने बताया कि पीड़िता के गुरुवार को मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान दर्ज करवाए गए हैं। मामले में छानबीन जारी है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Haryana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: 19 saal ki ladki ne 36 saal bdee vykti se ki thi shaadi, ab pata chali ye baat
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Hisar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×