हिसार

--Advertisement--

मंदिर में 25 लाख की चोरी, पुलिस और भक्तों में झड़प, 5 लोग घायल

दानपात्र में रखी नकदी और मूर्तियों पर चढ़े सोने के आभूषणों समेत करीब 25 लाख की चोरी हुई है।

Dainik Bhaskar

Jan 02, 2018, 08:07 AM IST
25 million theft in  temple

हांसी . विश्वकर्मा चौक के समीप स्थित श्री श्याम बाबा मंदिर में रविवार रात को चोरी हो गई। मंदिर के पुजारी को कमरे में बंद करके घटना को अंजाम दिया गया। दानपात्र में रखी नकदी और मूर्तियों पर चढ़े सोने के आभूषणों समेत करीब 25 लाख की चोरी हुई है।


सोमवार सुबह चोरी का पता चलने पर बड़ी संख्या में लोग मंदिर के सामने इकट्ठे हो गए और पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन शुरू कर दिया। सर्व व्यापार मंडल के संयोजक प्रवीन तायल व लोगों ने सिटी एसएचओ के खिलाफ नारे लगाने शुरू कर दिए। जिस पर पुलिस और प्रदर्शनकारी भिड़ गए। एसएचओ समेत पांच पुलिस कर्मचारी घायल हो गए। पुलिस ने इस दौरान प्रदर्शन कर रहे लोगों के बीच में ही घुस कर व्यापारी नेता तायल की जमकर पिटाई कर दी। घटना से गुस्साए भक्तों ने मंदिर के बाहर सड़क पर जाम लगा दिया। स्थिति को संभालने डीएसपी सिटी विजेंद्र सिंह मौके पर पहुंचे। श्री श्याम मित्र मंडल के पदाधिकारियों व कारोबारी नेताओं से बातचीत का दौर चला। सभी एसएचओ को सस्पेंड करने की मांग पर अड़े रहे। डीएसपी ने चोरों को जल्द पकड़ने का आश्वासन दिया।

हरियाणा व्यापार मंडल के अध्यक्ष बजरंग दास गर्ग भी मौके पर पहुंचे। देर शाम को पुलिस ने तायल समेत 50 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। चोरी की घटना को लेकर भी केस दर्ज किया गया है।

X
25 million theft in  temple
Click to listen..