Hindi News »Haryana »Hisar» A Call Came To The District Judge S Superintendent On The Landline

खुद को हाईकोर्ट का जस्टिस बता फोन पर जज से कहा-12 आवेदक भर्ती करो

पंजाब हरियाणा हाईकोर्ट का जस्टिस बताते हुए पंजाब के 10-12 आवेदकों के सलेक्शन करने की बात कही।

Bhaskar news | Last Modified - Jan 21, 2018, 08:33 AM IST

खुद को हाईकोर्ट का जस्टिस बता फोन पर जज से कहा-12 आवेदक भर्ती करो

हिसार.जिला न्यायालय में चतुर्थ श्रेणी कर्मियों की भर्ती प्रक्रिया के दौरान जिला जज के सुपरिटेंडेंट को लैंडलाइन पर आई एक कॉल ने सभी को हैरान कर दिया। फोन करने वाले ने खुद को पंजाब हरियाणा हाईकोर्ट का जस्टिस बताते हुए पंजाब के 10-12 आवेदकों के सलेक्शन करने की बात कही। फोन कॉल की जांच कराई गई तो पोल खुल गई। पुलिस ने रेड कर आरोपी को काबू कर लिया। प्रकरण में पुलिस ने न्यायालय के सुपरिडेंटेंट की शिकायत पर आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। शनिवार को पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश किया। जहां से पूछताछ और आवेदकों से पैसे लिए जाने की जानकारी के लिए उसे तीन दिन के रिमांड पर लिया है।

न्यायालय में चतुर्थ कर्मचारियों 17 पदों पर भर्ती की प्रक्रिया शुरू हुई थी। इसके लिए 14 हजार से अधिक आवेदक बुलाए गए थे। इन आवेदकों के 14 जनवरी तक साक्षात्कार चले। इस प्रक्रिया में कई राज्यों से आवेदकों ने आवेदन किया था। पुलिस ने बताया कि प्रक्रिया के शुरुआत में ही जिला जज एवं सत्र न्यायाधीश के सुपरटेंडेेंट के फोन पर कॉल आई। कॉल करने वाले अपने हाईकोेर्ट जज अहलूवालिया बताया। कहा-मुक्तसर के 10-12 आवेदक इन्हें भर्ती करा देना। इसके बाद फोन कट गया।

आवेदकों से भर्ती के लिए पैसे लेने की जांच जारी

पुलिस ने आरोपी गुरुमेल को अदालत से तीन दिन के रिमांड पर लिया है। पुलिस जहां उससे किसी बड़े गैंग से जुड़े होने के साथ साथ आवेदकों से पैसे लिए जाने की भी जांच कर रही है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Haryana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: khud ko highkort ka jstis btaa fon par jj se khaa-12 aavedk bharti karo
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Hisar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×