--Advertisement--

हिसार में धागा मिल मैनेजर से गन प्वाइंट पर बाइक सवारों ने 4.10 लाख रुपए लूटे

हिसार स्पिनिंग धागा मिल के मैनेजर से बाइक सवार तीन बदमाशों ने नोटों से भरा ब्रीफकेस लूट लिया।

Danik Bhaskar | Jan 09, 2018, 07:56 AM IST

हिसार. तोशाम रोड पर डाबड़ा गांव स्थित हिसार स्पिनिंग धागा मिल के मैनेजर से बाइक सवार तीन बदमाशों ने नोटों से भरा ब्रीफकेस लूट लिया। वारदात सोमवार सुबह करीब 10.30 बजे की है। बदमाशों ने उनकी बाइक के आगे अपनी बाइक अड़ाकर रोक लिया। गन प्वाइंट पर बाइक के हुक में बंधा ब्रीफकेस छीन लिया। इसमें 4 लाख 10 हजार का कैश और मिल के कागजात थे। वारदात के बाद बदमाश एक मैरिज पैलेस के साइड से कच्चे रास्ते से होकर कैमरी की तरफ फरार हो गए। सूचना पर पुलिस ने नाकाबंदी की, लेकिन सुराग नहीं लगा। पुलिस ने मिल में जाकर भी जांच पड़ताल की।


मॉडल टाउन नरूला पार्क वासी राजेश पठानिया डाबड़ा गांव स्थित हिसार स्पिनिंग मिल में 20 साल से नौकरी कर रहे मैनेजर बाइक पर सोमवार सुबह 10 बजे घर से निकले थे। उन्होंने ब्रीफकेस में कंपनी के डॉक्यूमेंट, हस्ताक्षर युक्त चेकबुक और अन्य जरूरी कागजात रख लिए और बाइक के राइट साइड हुक में इसे लटका लिया। नहर पार करने के बाद वह आधार हॉस्पिटल से थोड़ा आगे पहुंचे होंगे कि बाइक पर सवार तीन युवक उनके बराबर में आए। उनमें से एक ने डाबड़ा गांव जाने का रास्ता पूछा। रास्ता बताने के बाद वह आगे चल दिए।


वह ट्यूलिप मैरिज पैलेस से कुछ दूर निकल पाए होंगे कि बाइक सवार तीनों युवकों ने अपनी बाइक उनकी बाइक के सामने अड़ा दी। उन्हें अपनी बाइक रोकनी पड़ी। इसके बाद पीछे बैठे नकाबपोश युवक ने उस पर पिस्तौल तान दी और बाइक के हुक पर लटका ब्रीफकेस उतार कर फरार हो गए।