--Advertisement--

कैंटर में फंसे क्लीनर को बचाने के लिए रुके कार सवार को पीछे से आ रहे ट्रक ने कुचला

। दुर्घटना में खरक जाटान निवासी 35 वर्षीय प्रवीन की मौत हो गई। दुर्घटना में दो बच्चों सहित नौ लोग घायल हो गए।

Dainik Bhaskar

Jan 29, 2018, 05:29 AM IST
car rider dead in road accident

जुई. नेशनल हाई वे 709 ई पर लोहानी लहलाना के बीच घने कोहरे के चलते रविवार सुबह एक के बाद एक चार वाहन टकरा गए। दुर्घटना में खरक जाटान निवासी 35 वर्षीय प्रवीन की मौत हो गई। दुर्घटना में दो बच्चों सहित नौ लोग घायल हो गए। कार में सवार प्रवीन व उसके परिवार के सदस्य राजस्थान के खाटू श्याम धाम से पूजा के बाद वापस लौट रहे थे। घायलों को सिविल अस्पताल भिवानी व हांसी में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


रविवार सुबह पांच बजे घने कोहरे के चलते लोहानी लहलाना के बीच लोहारू से जींद जा रहे मुर्गों से भरा एक कैंटर सड़क किनारे खड़े पीपल के पेड़ से जा टकराया। कैंटर चालक संजय किसी तरह नीचे उतर कर अपने साथी अनूप को बचाने का प्रयास करने लगा, लेकिन वह अपने साथी को ट्रक की खिड़की से नहीं निकाल पाया, तभी उसने सड़क पर जा रही एक गाड़ी को रुकवाया। गाड़ी में खरक जाटान निवासी प्रवीन अपने परिवार के छह सदस्यों के साथ खाटू श्याम से पूजा अर्चना कर वरना गाड़ी से वापस आ रहा था। कैंटर की टक्कर और उसमें फंसे व्यक्ति को देखकर प्रवीन, चाचा विजेंद्र और साधूराम उसे निकालने लग गए। तभी पीछे से राजस्थान की तरफ से आ रहे ट्रक ने प्रवीन की कार को टक्कर मारते हुए मुर्गों से भरे कैंटर से जा टकराया। इससे कैंटर व ट्रक दोनों पलट गए। प्रवीन ट्रक के नीचे दब गया और उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। इससे कार सवार प्रवीन के परिवार के बच्चे हिमांशु, ज्योति, मृतक प्रवीन की पत्नी रेणु, सुमित्रा, सुदेश व कैंटर में फंसे व्यक्ति को निकालने में लगे विजेंद्र, संजय और साधुराम भी घायल हो गए। धुंध का फायदा उठाते हुए ट्रक चालक और परिचालक मौके से फरार हो गए। इसी दौरान एक ट्रैक्टर भी पलटे हुए कैंटर से टकरा गया। गनीमत रही ट्रैक्टर चालक को चोट नहीं आई।
दुर्घटना के बाद राहगीर वाहनों की लाइन लग गई और मामले की सूचना पुलिस को दी। एंबुलेंस से घायलों को भिवानी व हांसी के अस्पतालों में भर्ती करवाया गया। पुलिस प्रवीन के शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिवानी लेकर आई।

X
car rider dead in road accident
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..