Hindi News »Haryana News »Hisar» Constable Commits Suicide In Police Parade Ground

हिसार में परेड ग्राउंड में सिपाही ने सल्फास खाकर किया सुसाइड

Bhaskar News | Last Modified - Jan 14, 2018, 07:50 AM IST

चौकी पर तैनात 47 वर्षीय कांस्टेबल ने शनिवार को सुबह पुलिस लाइन के परेड ग्राउंड सल्फास निगल लिया।
हिसार में परेड ग्राउंड में सिपाही ने सल्फास खाकर किया सुसाइड

हिसार.अनाज मंडी चौकी पर तैनात 47 वर्षीय कांस्टेबल ने शनिवार को सुबह पुलिस लाइन के परेड ग्राउंड सल्फास निगल लिया। ग्राउंड के साइड में अचेत पड़े सिपाही को साथी पुलिस कर्मी तत्काल सिविल अस्पताल ले कर आए। हालत गंभीर होने के कारण उसे एक निजी अस्पताल ले जाया गया। जहां सिपाही की कुछ ही समय बाद मौत हो गई। मृतक की जेब से मिले सुसाइड नोट में चौकी के मुंशी और वाटर सप्लाई करने वाले को मौत का जिम्मेदार माना है।


सिटी थाने की अनाज मंडी चौकी पर तैनात पुलिस कर्मी सुरेंद्र सिंह मूल रूप से भिवानी के गांव लेगा का रहने वाला था। वह शनिवार को ही ड्यूटी पर आया था। पुलिस की मानें तो सिपाही रात को ड्यूटी करने के बाद सुबह पुलिस लाइन पहुंच गया। 12 बजे पुलिस लाइन के परेड ग्राउंड के निकट पुलिस कर्मी ने सुरेंद्र को अचेतावस्था में देखा। जानकारी होने पर उसे तत्काल इंस्पेक्टर माया सिंह एवं अन्य पुलिस कर्मी तत्काल इलाज के लाए। उसकी हालत गंभीर थी। प्राथमिक इलाज के बाद उसे निजी अस्पताल भेज दिया गया।

सुसाइड नोट में दो लोगों पर लगाया तंग करने का आरोप
सिपाही सुरेंद्र की जेब से एक सुसाइड नोट मिला है। सुसाइड नोट में अनाज मंडी चौकी पर तैनात मुंशी जगदीश और खरड़ गांव निवासी वाटर सप्लाई करने वाले सुनील पर परेशान करने का आरोप लगाया है। उसके जेब से जहां 700 रुपये कैश, दवाओं की पर्चियां मिली थी। जिन्हें पुलिस ने कब्जे में ले लिया है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Haryana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: hisaar mein pared garaaund mein sipaahi ne slfaas khaakar kiyaa suicide
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      रिजल्ट शेयर करें:

      More From Hisar

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×