--Advertisement--

हिसार में परेड ग्राउंड में सिपाही ने सल्फास खाकर किया सुसाइड

चौकी पर तैनात 47 वर्षीय कांस्टेबल ने शनिवार को सुबह पुलिस लाइन के परेड ग्राउंड सल्फास निगल लिया।

Dainik Bhaskar

Jan 14, 2018, 07:50 AM IST
Constable commits suicide in  Police parade ground

हिसार. अनाज मंडी चौकी पर तैनात 47 वर्षीय कांस्टेबल ने शनिवार को सुबह पुलिस लाइन के परेड ग्राउंड सल्फास निगल लिया। ग्राउंड के साइड में अचेत पड़े सिपाही को साथी पुलिस कर्मी तत्काल सिविल अस्पताल ले कर आए। हालत गंभीर होने के कारण उसे एक निजी अस्पताल ले जाया गया। जहां सिपाही की कुछ ही समय बाद मौत हो गई। मृतक की जेब से मिले सुसाइड नोट में चौकी के मुंशी और वाटर सप्लाई करने वाले को मौत का जिम्मेदार माना है।


सिटी थाने की अनाज मंडी चौकी पर तैनात पुलिस कर्मी सुरेंद्र सिंह मूल रूप से भिवानी के गांव लेगा का रहने वाला था। वह शनिवार को ही ड्यूटी पर आया था। पुलिस की मानें तो सिपाही रात को ड्यूटी करने के बाद सुबह पुलिस लाइन पहुंच गया। 12 बजे पुलिस लाइन के परेड ग्राउंड के निकट पुलिस कर्मी ने सुरेंद्र को अचेतावस्था में देखा। जानकारी होने पर उसे तत्काल इंस्पेक्टर माया सिंह एवं अन्य पुलिस कर्मी तत्काल इलाज के लाए। उसकी हालत गंभीर थी। प्राथमिक इलाज के बाद उसे निजी अस्पताल भेज दिया गया।

सुसाइड नोट में दो लोगों पर लगाया तंग करने का आरोप
सिपाही सुरेंद्र की जेब से एक सुसाइड नोट मिला है। सुसाइड नोट में अनाज मंडी चौकी पर तैनात मुंशी जगदीश और खरड़ गांव निवासी वाटर सप्लाई करने वाले सुनील पर परेशान करने का आरोप लगाया है। उसके जेब से जहां 700 रुपये कैश, दवाओं की पर्चियां मिली थी। जिन्हें पुलिस ने कब्जे में ले लिया है।

X
Constable commits suicide in  Police parade ground
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..