Hindi News »Haryana »Hisar» Court Decision In Hansi Misbehave Case

हांसी रेप मामले में कोर्ट का फैसला; कहा- दोषी को आखिरी सांस तक जेल में रखा जाए

अदालत ने दोषी पर दो लाख 500 रुपए का जुर्माना भी लगाया है।

Bhaskar News | Last Modified - Dec 13, 2017, 08:52 AM IST

  • हांसी रेप मामले में कोर्ट का फैसला; कहा- दोषी को आखिरी सांस तक जेल में रखा जाए

    हिसार।हांसी सिटी थाना क्षेत्र में डेढ़ साल पहले घर दूध रखने गई नाबालिग से रेप करने के मामले में मंगलवार को अतिरिक्त सेशन जज डाॅ. पंकज की अदालत में दोषी हरवंश को उम्रकैद (मौत होने तक) की सजा सुनाई है। अदालत ने दोषी पर दो लाख 500 रुपए का जुर्माना भी लगाया है। इससे पहले भी दुष्कर्म के एक अन्य मामले में अदालत इसी तरह की सजा सुना चुकी है।

    - थाना हांसी सिटी की महिला ने पुलिस को बताया था कि 14 मार्च 2016 को वह घर पर थी। इसी दौरान एक महिला ने बेटी से दूध मंगवाकर घर रखवाने की बात कही। बेटी दुकान से दूध लेकर महिला के घर रखने गई।

    - महिला के पति हरवंश ने नाबालिग को छत पर ले जाकर उसके साथ रेप किया। काफी देर तक बेटी घर नहीं आई तो महिला हरवंश के घर पहुंची, जहां रोने की आवाज सुना छत पर पहुंची तो बेटी खून से लथपथ थी। इस दौरान आरोपी मौके से भाग गया। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की थी।

    सुनाई सजा

    - प्रकरण की सुनवाई अतिरिक्त सेशन जज डाॅ. पंकज की अदालत में हुई। गवाहों के बयानों और साक्ष्यों के आधार पर हरवंश को दोषी करार दिया है। मंगलवार को सजा पर हुई सुनवाई में दोषी को दुष्कर्म की धारा 376 (2) में मरते दम तक उम्रकैद और एक लाख रुपए का जुर्माना, धारा 506 जान से मारने की धमकी में 3 माह और 500 रुपए जुर्माना, 6 पोक्सो एक्ट में मरते दम तक उम्रकैद और एक लाख रुपए जुर्माना की सजा सुनाई है। चार दिन पहले भी अदालत नाबालिग छात्रा से रेप करने के दोषी अनिल को मरते दम तक उम्रकैद की सजा सुनाई थी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |
Web Title: Court Decision In Hansi Misbehave Case
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Hisar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×