--Advertisement--

ढींगसरा गांव में बदमाशों और पुलिस में मुठभेड़, एक बदमाश हुआ अरेस्ट

हत्या, डकैती लूटपाट मामले में वांछित दो बदमाशों को पकड़ने की कार्रवाई में बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी।

Dainik Bhaskar

Dec 30, 2017, 07:52 AM IST
gangster arrest dhingsra village

भट्टूकलां/फतेहाबाद. गांव ढींगसरा में शुक्रवार को पुलिस और हत्या, डकैती लूटपाट मामले में वांछित दो बदमाशों को पकड़ने की कार्रवाई में बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। फायरिंग के एक पुलिस कर्मचारी को पैर में छर्रे लगे है।

पुलिस ने एक बदमाश को पकड़ लिया। जबकि दूसरा गांव की गलियों छतों से भागने में कामयाब हो गया। इसके बाद पुलिस ने बदमाश को पकड़ने के लिए करीब तीन घंटे तक गांव के आबादी एरिया खेतों में सर्च ऑपरेशन चलाया। इस दौरान गांव में भारी पुलिस बल मौजूद रहा। जगह-जगह नाकाबंदी कर दी गई। पकड़े गए आरोपित की पहचान चौबारा निवासी मनदीप पंजाबी के रूप में हुई है। जो फरार हुआ है उसका नाम नाढोड़ी निवासी विक्रम भांभू बताया गया है। फायरिंग करने वाला विक्रम ही था। पुलिस ने आरोपितों की पल्सर बाइक के अलावा मनदीप से एक पिस्तौल कारतूस बरामद किए हैं। दूसरे आरोपी की तलाश जारी है।

सीआईए इंचार्ज अनूप सिंह ने बताया कि पुलिस को शुक्रवार को सूचना मिली थी कि सिरसा, फतेहाबाद अन्य जगहों पर हत्या, लूटपाट डकैती की घटनाओं के मामलों में वांछित चल रहे बदमाश भट्‌टू से फतेहाबाद की ओर रहे है। इस समय गांव के अंदर ही हैं। इस पर पुलिस ने गांव ढींगसरा के पास गश्त लगा दी। इस बीच पता चला कि उक्त दोनों बदमाश स्कूल के पास मोटर साइकिल पर खड़े थे। मोटर साइकिल के पास अचानक पुलिस की गाड़ी देखते ही बदमाशों का मोटर साइकिल गिर गया। एक बदमाश ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। पुलिस पर फायरिंग कर बदमाश खेतों की तरफ भागने लगे। पुलिस ने पीछा कर एक अपराधी मनदीप पंजाबी को पकड़ लिया। जबकि दूसरा अपराधी विक्रम भांभू गांव में घुस गया और लोगों के घरों से होते हुए भाग गया। इस घटना में हेड कांस्टेबल रामअवतार के पैर में मामूली छर्रे लगे हैं।

तीन घंटे तक चला सर्च अभियान
बदमाशके भाग जाने के बाद गांव में भारी पुलिस बल तैनात कर सर्च अभियान चलाया गया। सीआईए पुलिस के अलावा थाना प्रभारी भट्टूकलां रणधीर सिंह, सिटी थाना प्रभारी सुरेंद्र कुमार आदि के नेतृत्व में पुलिस टीमें सर्च ऑपरेशन में लगी रही। जहां गलियों मकानों में चेकिंग की गई वहीं खेतों में भी सर्च अभियान चलाया गया। करीब तीन घंटे तक अभियान चला। हालांकि दूसरा बदमाश नहीं पकड़ा जा सका। वहीं आरोपित मनदीप को पुलिस ने गिरफ्तार कर उससे पूछताछ शुरू कर दी है।

ये हैं मामले
अबतक मिली जानकारी के अनुसार इन आरोपितों पर नाथूसरी चौपटा में मर्डर मामले में संलिप्त होने, सिरसा एरिया से क्रेटा गाड़ी चुराने समेत डकैती लूटपाट के कई मामलों में शामिल हैं। सीआईए इंचार्ज अनूप सिंह ने बताया कि जल्द ही दूसरे बदमाश को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

gangster arrest dhingsra village
X
gangster arrest dhingsra village
gangster arrest dhingsra village
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..