Hindi News »Haryana News »Hisar» Girl File Case Against Her Tenant

छात्रा ने युवक से कॉल करने को मांगा फोन तो दिखी अपनी ही न्यूड क्लिप

Bhaskar news | Last Modified - Feb 03, 2018, 07:43 AM IST

सातरोड में किरायेदार और भाभी के बीच चेटिंग के दौरान वाट्सएप पर अपनी न्यूड क्लिप देखकर छात्रा हैरान रह गई।
छात्रा ने युवक से कॉल करने को मांगा फोन तो दिखी अपनी ही न्यूड क्लिप

हिसार.सातरोड में किरायेदार और भाभी के बीच चेटिंग के दौरान वाट्सएप पर अपनी न्यूड क्लिप देखकर छात्रा हैरान रह गई। आरोप है कि दोनों ने मिलकर छात्रा की न्यूड क्लिप बनाई है। कॉल करने के लिए छात्रा ने किरायेदार का मोबाइल फोन लिया तो इसका राज खुल गया। पीड़ित छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


सातरोड की एक छात्रा ने पुलिस को शिकायत दी कि उसके भाई की पुत्री की देखभाल उसके (छात्रा) परिजन करते हैं। उसका भाई और भा‌भी एक काॅलोनी में किराए पर रहते हैं। मगर बेटी से मिलने के लिए कभी कभी आते-जाते हैं। उनके मकान के ऊपर के हिस्से में एक युवक रहता है।
घर में रहने के कारण युवक भी उसके परिवार से घुला मिला है। 27 जनवरी को छात्रा ने कॉल करने के लिए उसका फोन मांगा था। फोन में उसने देखा कि किराएदार युवक और उसके भाभी के मध्य व्हाट्स एप पर काफी चेटिंग होती है। इसमें उसने देखा कि दोनों ने उसकी एक न्यूड क्लिप भी डाल रखी है। इसे देखकर वह हैरान रह गई। पुलिस ने शिकायत पर केस दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी का प्रयास शुरू कर दिया है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Haryana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: chhaatraa ne yuvak se kol karne ko maangaa fon to dikhi apni hi nyud klip
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      रिजल्ट शेयर करें:

      More From Hisar

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×