Hindi News »Haryana »Hisar» Girl Filled Fir Against Her Boyfriend

शादी का झांसा देकर करता रहा रेप, रिश्ता किसी और से किया, लड़की ने खाया जहर

प्रेम प्रसंग शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने से आहत शहर की एक कॉलोनी की युवती ने जहर निगल लिया।

Bhaskar news | Last Modified - Dec 04, 2017, 05:45 AM IST

शादी का झांसा देकर करता रहा रेप, रिश्ता किसी और से किया, लड़की  ने खाया जहर

हांसी. प्रेम प्रसंग शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने से आहत शहर की एक कॉलोनी की युवती ने जहर निगल लिया। जिससे उसकी हालत गंभीर हो गई। गंभीर अवस्था के चलते उसे हिसार के एक निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया। महिला पुलिस ने मामले में प्राथमिकी दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस को दिए बयान में बताया कि युवती सिलाई का कार्य करती है उसकी छह वर्ष से अजीत के साथ जान-पहचान थी। इस दौरान अजीत ने कहा कि वह उससे शादी करेगा।

यह झांसा देकर वह उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। अजीत ने फिर दूसरी लड़की के साथ रिश्ता कर लिया। जब युवती को इस बात का पता चला तो उसने युवक से इस बारे में पूछा। जिस पर युवक ने उसे बस अड्डे के समीप मुलाकात के लिए बुलाया। जहां युवक ने उससे कहा कि वह उसके साथ शादी नहीं कर सकता।

युवक के दो टूक जवाब के बाद युवती ने कोई जहरीला पदार्थ खा लिया। जिसके थोड़ी देर बाद वह बेहोश हो गई। युवती ने बताया कि 25 जून को युवक ने कॉलेज के समीप एक कॉफी कैफे में उसके साथ दुष्कर्म किया। वह पिछले कई वर्षों से शादी का झांसा देकर उसके साथ लगातार दुष्कर्म करता रहा। महिला पुलिस ने पीड़ित युवती के बयान पर धारा 328, 376 दो एससी एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

मेडिकल और बयान दर्ज कराएंगे: पुलिस
युवतीके ठीक होने पर उसके मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान दर्ज करवाए जाएंगे। युवती का मेडिकल भी करवाया जाना है। उसके बयान के आधार पर मामला दर्ज किया है। बाकी वह मजिस्ट्रेट के समक्ष क्या बयान देती, उस आधार पर आगामी कार्रवाई होगी। युवती ने अपने पड़ोस में रहने वाले युवक अजीत पर आरोप लगाए हैं।'' एएसआईसुनीता, महिला पुलिस थाना।

India Result 2018: Check BSEB 10th Result, BSEB 12th Result, RBSE 10th Result, RBSE 12th Result, UK Board 10th Result, UK Board 12th Result, JAC 10th Result, JAC 12th Result, CBSE 10th Result, CBSE 12th Result, Maharashtra Board SSC Result and Maharashtra Board HSC Result Online
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Haryana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: shaadi ka jhaansaa dekar kartaa raha rep, rishtaa kisi aur se kiyaa, ladki ne khaayaa jhar
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Hisar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×