Hindi News »Haryana »Hisar» Haryana Best Sites For New Year Celebration

यहां नाइट में कर सकेंगे डीजे पार्टी, एन्जॉय के लिए गोवा और जोधपुर जैसी सुविधाएं

यंगस्टर्स और फैमिलीज डीजे के धूमधड़ाके, डांस से दूर न्यू ईयर सेलिब्रेट करने की तैयारियों में है।

Bhaskar News | Last Modified - Dec 28, 2017, 07:05 AM IST

  • यहां नाइट में कर सकेंगे डीजे पार्टी, एन्जॉय के लिए गोवा और जोधपुर जैसी सुविधाएं
    +2और स्लाइड देखें
    ब्लू बर्ड झील।

    हिसार. क्रिसमस के बाद ही न्यू ईयर की तैयारियां शुरू हो जाती है। जिसमें डांस के लिए डीजे और केक की बुकिंग शुरू हो गई है। 31 को शहर में कई जगह कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं। इन सभी सेलिब्रेशंस के बावजूद भी सिटी के बहुत लोग बाहर जाकर सेलिब्रेट करना पसंद करते हैं। मगर समय, पैसे की कमी को दूर करते हुए सिटी की साइट्स भी पार्टी के प्लेसेज बन रहे हैं। जिसमें सिटी के लोगों को डियर पार्क, ब्लू बर्ड, गुजरी महल खास डेस्टिनेशन बन रहा है। इस बार शहर के यंगस्टर्स और फैमिलीज डीजे के धूमधड़ाके, डांस से दूर न्यू ईयर सेलिब्रेट करने की तैयारियों में है। जिसमें सभी फैमिली एक साथ एकत्रित होकर एंज्वाय करेंगे।

    ब्लू बर्ड झील : टापू पर कर सकेंगे पार्टी

    सिटी के टूरिस्ट प्लेसेज में ब्लू बर्ड झील खास है। जिसमें न्यू ईयर के सेलिब्रेशन को खास बनाने के लिए झील के बीचों-बीच बने टापू को तैयार किया जा रहा है। इस पर एक हट भी बनाई है। इस झील पर बोटिंग के मजे के साथ में टापू पर बैठकर एंज्वाय किया जाएगा। जिसमें चारों ओर पानी गोवा का फील देगा। जिसमें जीजेयू के स्टूडेंट रोहित ने बताया कि वह वहीं पर पार्टी करेंगे।

    हेरिटेज प्लेस गुजरी महल जाना कर रहे पसंद

    अग्रवंशी महिला समिति की प्रधान कुसुम जैन ने बताया कि वह पिछले कई सालों से न्यू ईयर को सेलीब्रेट करतीं आई हैं वहीं इस बार उन्होंने गुजरी महल में घूमकर सेलीब्रेट करने का प्लान बनाया है। उन्होंने बताया कई लोग एक साथ जोधपुर, उदयपुर जैसे हैरिटेज प्लेसेज पर जाना पॉसिबल नहीं हो पा रहा था तो उन्होंने गुजरी महल पर घूमकर अपने सिटी की हेरिटेज प्लेस को जानने का माैका मिलेगा और डीजे की धूम-धड़ाक से दूर फैमिलीज अपना क्वालिटी टाइम स्पेंड कर पाएंगे।

    गोवा बन रहा न्यू ईयर का बेस्ट स्पॉट

    नेट पॉइंट टूर एंड ट्रेवल से साेनू ने बताया कि सिटी से बाहर जाने के लिए शहर के लोग गोवा और केरला जाना पसंद कर रहे हैं। जिसके लिए पिछली सालों में सबसे ज्यादा बुकिंग की गई है। सोनू ने बताया कि पिछली सालों के मुकाबले सिटी के लोगाें टेररिज्म के चलते श्रीनगर जाना कम ही पसंद किया है।

  • यहां नाइट में कर सकेंगे डीजे पार्टी, एन्जॉय के लिए गोवा और जोधपुर जैसी सुविधाएं
    +2और स्लाइड देखें
    हेरिटेज प्लेस गुजरी महल।
  • यहां नाइट में कर सकेंगे डीजे पार्टी, एन्जॉय के लिए गोवा और जोधपुर जैसी सुविधाएं
    +2और स्लाइड देखें
    ढंढूर में एमजी हैरिटेज भी घूमने जा रहे सिटीजन।
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Haryana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Haryana Best Sites For New Year Celebration
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Hisar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×