--Advertisement--

होटल से इस हाल में मिले 5 कपल, बाहर से बुलाई जाती थी लड़कियां

मटकाचौक के निकट एक होटल पर छापामारी कर पुलिस ने वेश्यावृत्ति के धंधे का भंडाफोड़ किया है।

Danik Bhaskar | Jan 01, 2018, 07:36 AM IST

हिसार. मटकाचौक के निकट एक होटल पर छापामारी कर पुलिस ने वेश्यावृत्ति के धंधे का भंडाफोड़ किया है। रविवार की शाम बोगस ग्राहक भेजकर महिला थाना पुलिस की टीम ने होटल में रेड की। अचानक हुई पुलिस की कार्रवाई से होटल में अफरा-तफरी मच गई। पुलिस ने होटल के अलग-अलग कमरों से होटल संचालक सहित 5 युवक और 5 युवतियों को काबू कर लिया। देर रात थाने पर पुलिस की कार्रवाई चल रही थी। युवतियों को अदालत में पेश किया जाएगा। पुलिस ने सभी के खिलाफ प्रिवेंशन ऑफ इम्मोरल ट्रैफिक एक्ट 3,4, 5 के तहत मामला दर्ज किया है।
नववर्ष के आगाज पर 31 दिसंबर की रात होने वाले जश्न के मद्देनजर एसपी मनीषा चौधरी के चौकसी के निर्देशों के चलते महिला थाना एसएचओ इंस्पेक्टर सरोज बाला अपनी टीम के साथ गश्त में कैंप चौक थीं। इंस्पेक्टर सरोज बाला ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि महावीर काॅलोनी वासी राजेश मटका चौक के निकट एक बिल्डिंग के ऊपर अपने होटल गुरुकृपा में बाहर से लड़कियों को लाकर वेश्यावृत्ति का धंधा करवाता है। इस सूचना इंस्पेक्टर ने पैसे देकर बोगस ग्राहक होटल में भेज दिया। इसके बाद अपनी टीम के साथ होटल गुरुकृपा पर रेड की। कार्रवाई के दौरान होटल के काउंटर पर एक लड़का बैठा मिला, जिसे काबू किया गया। उसने नाम राजेश बताया।

पुलिसको पांच कमरों में मिले युगल
पुलिसकी टीम ने होटल के कमरा नंबर 201 को चेक किया तो उसमें बोगस ग्राहक एक लड़की बातें करते हुए मिले। लड़की को महिला सिपाही वादोदेवी की सहायता से काबू किया गया। युवती ने अपने आप का पश्चिम बंगाल वासी बताया। इसके बाद कमरा नंबर 202 को चेक किया तो उसमें राजगढ़ वासी विकास एवं पानीपत की एक युवती मिली। इसी तरह कमरा नंबर 203 में राजगढ़ निवासी पुनीत दिल्ली की युवती मिली, कमरा नंबर 204 में भूना वासी अजय पश्चिम बंगाल की युवती मिली। इसके अलावा कमरा नंबर 304 में भूना फतेहाबाद वासी कैलाश दिल्ली की युवती मिली। पुलिस ने पांच युवक और पांच युवतियों को काबू गिरफ्तार किया। पुलिस सभी से पूछताछ कर रही है।